*श्री अरोड़वंश सभा की आमसभा 12 को

in #raisinghnagar2 years ago

Screenshot_2022_0610_234258.png*

रायसिंहनगर । श्री अरोड़वंश सभा के अध्यक्ष के पद को लेकर 12 जून को आम सभा रखी गई है। जिसको लेकर अध्यक्ष पद को लेकर सरगर्मियां काफी तेज हो गई है। अध्यक्ष पद की दावेदारी को लेकर सभी बैठक का आयोजन करने में लगे हुए है। अध्यक्ष पद के लिए नरेश ठक्कर ने भी अपनी दावेदारी जता दी है।
जबकि पूर्व कमेटी में शामिल एक पदाधिकारी को अध्यक्ष बनाने को लेकर भी तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है। सूत्रों की माने तो वर्तमान कमेटी अपने 14 मुख्य पदाधिकारियों से ही अध्यक्ष पद की दावेदारी को लेकर मंथन कर रहे हैं. जबकि लगातार 2 दिन से बैठकों में यह भी तय किया जा रहा है कि सभा के अध्यक्ष के लिए नए चेहरे को इस बार समाज सेवा का मौका दिया जाए.आम सभा के बाद तय किया जाएगा अरोड़वंश सभा का अध्यक्ष कौन बनेगा। हालांकि
अध्यक्ष पद की दावेदारी पाने के लिए सभी अपने अपने जोड -तोड लगाने में लगे हैं. गौरतलब है कि गत दिनों एक बैठक में भी एक प्रस्ताव को लेकर असहमति नजर आई थी जिसको लेकर भी संस्था में काफी दिन से अंदरूनी गतिविधियां काफी तेज नजर आ रही है. आम सभा में सहमति नहीं बनने पर सहमति के अनुसार चुनाव प्रक्रिया भी अपनाई जाने की मांग भी उठ रही है.