कल दो दिवसीय अरुणाचल दौरे पर जाएंगे अमित शाह, '

in #politics2 years ago

union_home_minister_amit_shah_to_embark_two_day_visit_to_arunachal_pradesh_from_saturday__1653038108.webpबड़ा खाना' में जवानों के साथ करेंगे भोजन
गृह मंत्री सार्वजनिक कार्यक्रमों में भाग लेंगे, विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबी) और सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के कर्मियों के साथ बातचीत करेंगे।केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के शनिवार से अरुणाचल प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर जाने की उम्मीद है। 21 मई से 22 मई तक पूर्वोत्तर राज्य की दो दिवसीय यात्रा के दौरान, गृह मंत्री सार्वजनिक कार्यक्रमों में भाग लेंगे, विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबी) और सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के कर्मियों के साथ बातचीत करेंगे।

गृह मंत्रालय के तहत केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल सीमा की रक्षा और देश की आंतरिक सुरक्षा बनाए रखने के लिए क्षेत्र में तैनात हैं। राज्य की अपनी यात्रा के पहले दिन गृह मंत्री शनिवार को सुबह करीब 11.40 बजे अरुणाचल प्रदेश के तिरप जिले में 'स्वर्ण जयंती समारोह' में शामिल होंगे। गृह मंत्री बाद में दोपहर करीब 2.45 बजे लोहित जिले के परशुराम कुंड का दौरा करेंगे।