दिल्ली मॉडल की हकीकत जानने गुजरात से आज राजधानी पहुंचेगा BJP प्रतिनिधिमंडल

in #delhi2 years ago

बीजेपी की दिल्ली इकाई के उपाध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि 17 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में पूर्व मंत्री, राज्य विधानसभा के अध्यक्ष और गुजरात से बीजेपी के विधायक शामिल होंगे। गुजरात में इस साल के अंत में चुनाव होने हैं और आम आदमी पार्टी राज्य में अपना आधार बनाने की कोशिश कर रही है।

हाइलाइट्स

17 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में पूर्व मंत्री, राज्य विधानसभा के अध्यक्ष और गुजरात से बीजेपी के विधायक शामिल होंगे

बीजेपी प्रतिनिधिमंडल अपने दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली पहुंचेगा

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले आप की हकीकत लोगों के सामने लाने में जुटी बीजेपी

navbharat-times (6).jpg

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) अक्सर चुनाव में दिल्ली मॉडल का उदाहरण पेश करती दिखाई पड़ती है। विपक्षी पार्टियों को दिल्ली मॉडल से सीख लेने के लिए भी आप कहती दिखाई दी है। वहीं, अब गुजरात से भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल अरविंद केजरीवाल सरकार के दिल्ली मॉडल का निरीक्षण करने के लिए मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी का दौरा करेगा।

बीजेपी की दिल्ली इकाई के उपाध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि 17 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में पूर्व मंत्री, राज्य विधानसभा के अध्यक्ष और गुजरात से बीजेपी के विधायक शामिल होंगे। गुजरात में इस साल के अंत में चुनाव होने हैं और आम आदमी पार्टी राज्य में अपना आधार बनाने की कोशिश कर रही है। केजरीवाल और ‘आप’ के कई वरिष्ठ नेता हाल के महीनों में बैठकें और रोड शो के लिए राज्य का दौरा करते रहे हैं।

सचदेवा ने कहा कि बीजेपी प्रतिनिधिमंडल अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान देखेगा कि कैसे गुजरात में चुनाव से पहले केजरीवाल द्वारा झूठे और प्रचार-आधारित दिल्ली मॉडल को प्रचारित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य के बीजेपी नेता पानी और बिजली आपूर्ति समेत हर क्षेत्र में केजरीवाल के तथाकथित दिल्ली मॉडल की हकीकत का पता लगायेंगे।