दिल्ली मेट्रो में महिलाओं ने ढोलक की थाप पर झूमकर किया डांस

in #delhi2 years ago

दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की दो महिलाएं जमकर मेट्रों में डांस करती दिखाई दे रही हैं.

bk3tf2so_delhi-metro-dance-video-viral_625x300_25_June_22.jpg
नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो में जब से बच्ची का एक डांस वीडियो वायरल हुआ है सोशल मीडिया पर मेट्रों में डांस के वीडियो तेजी से वायरल होने लगी हैं. मेट्रो में ऑफिस से थक कर यात्रा करते हुए लोगों को तो आप रोज ही देखते होंगे, लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. जिसकी तो कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है. जी हां, इंटरनेट पर एक थ्रोबैक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में दो महिलाएं हैं जो ढोलक की थाप पर जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं. दोनों के डांस को देखने के लिए आस पास के लोगों ने भी भीड़ जमा कर ली.
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की दो महिलाएं मेट्रो में जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं. कभी वे पोल का सहारा ले रही हैं तो कभी वे अपने पल्लू से स्टेप्स कर रही हैं, दोनों का अंदाज देख यात्रीगण भी हैरान रह गए. वहीं सफर तय कर रहे लोग भी जमकर तालियां बजाते दिखाई दे रहे हैं.