जर्जर हो चुका राजा का ताल हिरनगांव रेलवे स्टेशन मार्ग

in #firozabad-problem2 years ago

IMG-20220818-WA0378.jpg
टूूंडला। राजा का ताल से हिरनगांव रेलवे स्टेशन की ओर जाने वाला मार्ग इनदिनों परेशानी का सबब बन चुका है। जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों की अनदेखी के कारण मार्ग पर सैंकड़ों गडडे हो गए हैं। जहां से होकर वाहनों का सफर मुश्किलों से भरा हो चुका है।
इस मार्ग का ये हाल पिछले काफी समय से है। यहां बने ओवरब्रिज के कारण सर्विस रोड पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थीं। ओवरब्रिज बनाने के बाद पीडब्लूडी विभाग ने सर्विस रोड को नहीं बनाया था। जिसके चलते ये भी बदहाल हो चुकी थीं। अब राजा का ताल से हिरनगांव रेलवे स्टेशन तक जाने वाला मार्ग भी अनदेखी का शिकार होकर जर्जर हो चुका है। सड़कों में गडडे हैं या फिर गडडों में सड़क। अब इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल हो गया है। यहां के लोगों का कहना है कि जनप्रतिनिधियों एवं विधायक प्रेमपाल सिंह धनगर से भी कई बार इस मार्ग को बनवाने की मांग की जा चुकी है, लेकिन किसी ने इस मार्ग के जीर्णोद्धार के लिए प्रयास नहीं किया है। नतीजतन अब यहां से होकर वाहनों का गुजरना काफी मुश्किल हो चुका है। आएदिन वाहनों के हादसाग्रस्त होने का खतरा बना रहता है। लोगों ने इस मार्ग को बनवाने की मांग विधायक एवं अधिकारियों से की है।
मांग करने वालों में पुष्पेन्द्र उपाध्याय, मुकेश कुमार एडवोकेट, रूमाल सिंह यादव एडवोकेट, रनवीर सिंह यादव प्रधान, सुबोध कुमार, रक्षपाल सिंह यादव, त्रिलोकीनाथ वर्मा, नरेन्द्र कुमार, राजू वर्मा एवं मुकेश यादव एडवोकेट आदि प्रमुख हैं।