दबंगों ने जबरन घर में घुसकर की नाबालिग से छेड़छाड़

in #firozabad-crime2 years ago

-बीचबचाव करने आई मां को भी दबंगों ने पीटा
-पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने कराया मेडिकल, मुकदमा दर्ज
टूंडला। घर में घुसकर गांव के कुछ युवकों ने नाबालिग के साथ मारपीट और छेड़छाड़ कर दी। बीचबचाव करने आई नाबालिग की मां को भी पीटा गया। इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया। लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से भाग निकले। जिनके खिलाफ थाना टूंडला में पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।
थाना टूंडला क्षेत्र के अंतर्गत गांव गढ़ी भक्ति में शुक्रवार को कुछ दबंगों ने घर में जबरन घुसकर नाबालिग के साथ छेड़छाड़ और मारपीट की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित नाबालिग के पिता के अनुसार वह अपनी भांजी को बीए का पेपर दिलाने के लिए उसायनी स्थित एफएस डिग्री कालेज गया हुआ था। वहीं दोनों बेटे खेत पर काम करने के लिए गए हुए थे। तभी सुबह के समय गांव के ही कुछ दबंग मौका पाकर जबरन घर में घुस आए। उन्होंने जबरन घर में घुसकर दरवाजा तोड़ दिया और घर में घुसते ही नाबालिग को पकड़कर उसके साथ छेड़छाड़ और मारपीट करना शुरू कर दी। इस बीच नाबालिग की चीख-पुकार की आवाज सुनकर उसकी मां जब बीचबचाव के लिए आई तो उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया। मारपीट होती देख गांव के लोग भी एकत्रित हो गए। ग्रामीणों से खुद को घिरता हुआ देखकर आरोपी दबंग मौके से भाग खड़े हुए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराते हुए मुकदमा दर्ज किया है।

इन्सेट
दबंगों की दहशत से छोड़ दिया स्कूल
टंूडला। पीड़ित नाबालिग के पिता का आरोप है कि उक्त दबंग पहले भी मेरी पुत्री से छेड़खानी करते थे। जिसके चलते उसने स्कूल तक जाना बंद कर दिया था। दबंगों का आतंक इतना हो गया था कि पुत्री दहशत में रहने लगी थी। आज दबंगों ने घर में जबरन घुसकर छेड़छाड़ एवं मारपीट की घटना को अंजाम दिया।

इन्सेट
मारपीट और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है-इंस्पेक्टर
टूंडला। इंस्पेक्टर राजेश पाण्डेय का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर नाबालिग के साथ मारपीट और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है। नाबालिग का मेडिकल कराया गया है।