स्वतंत्र देव सिंह ने कसा तंज, आप का असली चेहरा हुआ उजागर

in #politics2 years ago

swatantrad.jpg

लखनऊ : दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर सीबीआई कि छापेमारी के बाद अब ईडी का शिकंजा कसता जा रहा है। ऐसे में भाजपा ने उनपर हमले और तेज कर दिए हैं। जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने तंज कसते हुए ट्वीट किया है कि पहले चिल्लाते हैं, जांच करा लो, फिर चिल्लाते हैं हमें बचा लो!

उन्होंने बयान जारी करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़े-बड़े दावे करने वाली आम आदमी पार्टी का दिल्ली से पंजाब तक असली चेहरा बेनकाब हो गया है। सीबीआई की घंटों चली रेड से साफ है कि घोटाला बहुत बड़ा है। दिल्ली से लेकर पंजाब तक के आम आदमी पार्टी के नेता इसमें फंसे हैं। उन्होंने कहा कि आबकारी नीति में भ्रष्टाचार ने अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया का असली चेहरा उजागर कर दिया है।

आम आदमी पार्टी पर यह भ्रष्टाचार का पहला मामला नहीं है। दिल्ली में शराब की दुकानों में भारी भ्रष्टाचार हुआ है। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी शिक्षा और स्वास्थ्य कि बेहतरी का केवल स्वांग रचती है। बड़े-बड़े दावे करने कि आड़ में शराब कंपनियों को हजारों करोड़ों का फायदा पहुंचाती है।

उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया व उनकी सरकार की ओर से किये गए व्यापक भ्रष्टाचार से आम आदमी पार्टी का घिनौना चेहरा देश के सामने आ चुका है। देश की राजनीति को शर्मसार करने वाले ये वही मनीष सिसोदिया हैं जो पहले चिल्ला रहे थे कि जांच करा लो और अब जांच में फंसते दिख रहे हैं तो चिल्ला रहे हैं कि हमें बचा लो।