पांच युवकों ने मंदबुद्धि युवक के साथ किया कुकर्म,रिपोर्ट दर्ज

in #up2 years ago

मैनपुरी।Screenshot_2022-06-13-20-13-34-40_c1ebbaff44ba152fb7f7c2e1f7129fd1.jpg
उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जनपद मैनपुरी की तहसील भोगांव के थाना बेवर में पांच युवकों ने मंदबुद्धि युवक को बाग में ले जाकर कुकर्म जैसी घिनोनी वारदात को अंजाम दिया, इतना ही नहीं उसे उल्टा लटकाकर उसके साथ मारपीट भी की गई,जिससे उसको गंभीर चोटें भी आई हैं।

पूरा मामला बेवर थाना क्षेत्र के गांव से जुड़ा हुआ है। जहां के युवक ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाते हुए बताया उसका भाई मंदबुद्धि का है जिसके साथ गांव के कुछ युवकों ने 12 जून को बाग में ले जाकर उससे मारपीट कर उसके साथ कुकर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया, जिससे उसके भाई के शरीर पर चोटें आयी है। उसने 12 जून को थाना बेवर पर तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। लेकिन थाना पुलिस ने आरोपियों पर कोई कार्यवाही नहीं की, जिसके चलते वह आज न्याय की गुहार लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय आया है। उसने आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही किये जाने की मांग की है।

वहीं इस मामले में बेवर इंस्पेक्टर नरेंद्र शर्मा ने बताया तहरीर प्राप्त हो गई है। दो नामजद और तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित युवक को मेडिकल के लिए भेज दिया गया, जांच में बताया गया कि मारपीट का मामला है। मेडिकल कराया जा रहा है रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।