सुलतानपुर: कटका-मायंग रोड जर्जर, राहगीरों को परेशानी

in #sultanpur2 years ago

Sultanpur news:-बल्दीराय तहसील क्षेत्र के कटका मायंग रोड पर जहां गढ्ढों में सड़क हो गयी है वहीं मंझवारा,शंकरगढ़,बटपरवा,मायंग ,चरथई कस्बों में सड़क पर जानलेवा गड्ढे हो गए है। इसके कारण लोगों को वहां से निकलने में हर समय गिरने का डर बना रहता है। रात के अंधेरे में कई बार लोग गिरकर घायल हो चुके है। कई बार शिकायत होने के बाद भी यहां पर मरम्मत कार्य नहीं किया गया है।
Screenshot_2022-07-05-16-24-33-39_99c04817c0de5652397fc8b56c3b3817.jpg
कटका मायंग धनपतगंज को जोड़ने वाला मात्र यही एक मार्ग है। इसका निर्माण प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत कुछ वर्ष पहले किया गया था, इसकी दूरी लगभग 12किलोमीटर है। परंतु रोड पूरी तरह जगह जगह पर क्षतिग्रस्त हो गया है। स्कूली बच्चे व बूढ़े सड़क पर गिरकर चोटिल हो रहे हैं। सड़क की मरम्मत कराने के लिए मांग भी की लेकिन उनका प्रयास असफल रहा। इन दिनों सड़क की हालत यह है कि बाइक व चार पहिया वाहन सवार लोग सड़क पर चलना बंद कर दिए हैं सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे होने से कई वाहन पलट जाते हैं और राहगीर गिरकर चोटिल हो जाते हैं। ग्रामीण विनय त्रिपाठी ,डब्लू मिश्रा ,अतुल मिश्रा, अखंड सिंह, मोनू मिश्रा , धर्मेश मिश्रा, धनंजय मिश्रा,सीता शरण, गोकुल यादव,बाबा अरूण देव मिश्रा समेत कई लोगों ने अबिलंब सड़क निर्माण कराने की मांग जिलाधिकारी से की है ।

Sort:  

like Done ... aap bhi like ki kripa kren

आप की ख़बरें लाइक कर दी गईं हैं... आप का सहयोग प्राप्त नहीं हो रहा.. आप का सहयोग नहीं मिलेगा तो भविष्य में हम भी सहयोग देने में असमर्थ होंगे...

Ok

Good

Like and follow me

Ok