डोल मेले में मामूली विवाद के बाद व्यक्ति पर हमला, तीन आरोपी नामजद, पुलिस ने की एफआईआर दर्ज

कुशीनगर 26 अगस्त (डेस्क):-कुशीनगर के सेवरही नगर पंचायत में शनिवार रात डोल मेला देखने गए एक व्यक्ति पर कुछ युवकों ने बुरी तरह हमला कर उसे घायल कर दिया। इस घटना में दो अन्य लोग भी घायल हो गए। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

1000022854.jpg

घटना उस समय हुई जब राजेन्द्र नगर मोहल्ले के निवासी रामनरेश रौनियार अपने दो साथियों के साथ मेले का आनंद लेने पहुंचे थे। नगर पंचायत परिसर में भीड़ के कारण वे वहीं से मेला देखने लगे। इसी दौरान उन्होंने देखा कि तीन युवक अधिकारियों के लिए रखी गई मेज पर पैर रखकर बैठ गए थे। रामनरेश ने उन्हें ऐसा न करने की सलाह दी, जिससे युवक गुस्से में आ गए। युवकों ने पहले गाली-गलौज किया और फिर रामनरेश पर हमला कर दिया। जब उनके साथ गए दो लोगों ने बचाव की कोशिश की, तो युवकों ने उन्हें भी मारपीट कर घायल कर दिया।

घटना के बाद हमलावर वहां से भाग निकले, लेकिन कुछ समय बाद वे एक अखाड़े के और युवकों के साथ वापस लौटे और फिर से रामनरेश और उनके साथियों पर हमला कर दिया। इस हमले में रामनरेश गंभीर रूप से घायल हो गए, और उनके सिर में गहरी चोट आई। उन्हें तुरंत पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए तीन युवकों के खिलाफ नामजद और दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। सेवरही के एसएचओ दिग्विजय नारायण राय ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है, और पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। पुलिस ने इलाके में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सुरक्षा बढ़ा दी है, ताकि आगे कोई और अप्रिय घटना न हो सके।