मोती झील के पास अंधेरा होने से हो रहे हैं हादसे, साफ-सफाई भी नहीं हो रही: मनीष चौधरी

in #event2 years ago

IMG-20220703-WA0046.jpg

मुजफ्फरनगर। शामली रोड पर मोती झील, काली नदी शनिधाम मंदिर के आसपास अंधेरा होने व सफाई ना रहने की शिकायत मिलने पर आज जनपद के प्रमुख समाजसेवी मनीष चौधरी ने मौके का निरीक्षण किया और रोशनी की व्यवस्थाएं न होने तथा सफाई ना होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है। प्रमुख समाजसेवी मनीष चौधरी ने कहा कि मोती झील पर कुछ दिनों पहले ही एक जली लाश मिली थीं, इससे पूर्व भी कई लोग सुसाईड कर चुके हैं।
IMG-20220703-WA0049.jpg
यह अपराध का अड्डा बन गया है, इसलिए यहां सफाई के बाद सौंदर्यकरण किया जाना चाहिए और पुलिस पिकेट बनाई जाए। क्षेत्र के जिम्मेदार लोगों ने समाजसेवी मनीष चौधरी को अवगत कराया है कि शहीद प्रशांत शर्मा सेतु मार्ग पर जानमाल की हानि लगातार बढ़ती जा रही है। इस पूरे मामले पर जिलाधिकारी का ध्यान आकर्षित करते हुए मनीष चौधरी ने कहा कि पानीपत खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित पर्दाफाश पुल पर बिजली की समुचित व्यवस्था ना होने के कारण अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती है।
IMG-20220703-WA0048.jpg

क्षेत्रवासियों ने मनीष चौधरी को अवगत कराया कि इस मार्ग से प्रतिवर्ष लाखों की संख्या में कांवड़िए हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली तथा मुजफ्फरनगर सहित पास के जनपदों के लिए अंधेरे में ही यात्रा करते है। इस पुल के पास चरथावल मोड पर मुजफ्फरनगर का प्रसिद्ध शनिधाम मंदिर भी स्थित है और प्रशासन की लापरवाही का आलम यह है कि इस पुल पर आज तक लाइट की समुचित व्यवस्था नहीं की गई है। उन्होंने अवगत कराया कि चरथावल मोड़ पर मुजफ्फरनगर का प्रसिद्ध शनिधाम मंदिर भी स्थित है शनि धाम मंदिर पर प्रतिदिन शाम के समय हजारों की संख्या में महिला पुरुष तथा बच्चे पूजा-अर्चना करने के लिए अंधेरे में ही पैदल आते जाते हैं जिस पर हर वक्त दुर्घटनाओ की संभावनाएं बनी रहती है। इस दौरान ऩवीन कश्यप के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने समाजसेवी मनीष चौधरी को अपनी समस्या बताने के साथ ही उनके समाधान की मांग की है।
IMG-20220703-WA0045.jpg
इस अवसर पर प्रमुख समाजसेवी मनीष चौधरी, के पी चौधरी, भरत वीर प्रधान ,विक्की चावला, नवीन कश्यप, हंसराज कश्यप, सुरेश कश्यप, साधूराम कश्यप, मन्नु कश्यप, महेंद्र प्रधान, विनय कश्यप, राजेंद्र कश्यप, आदेश कश्यप, मन्नू शर्मा, पारस कश्यप आदि मौजूद रहे।