स्कूल जा रहे शिक्षक को कार ने टक्कर मारी अस्पताल डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया

in #up2 years ago

IMG-20221006-WA0212.jpg
स्कूल जाते समय बाइक सवार शिक्षक की रास्ते में अज्ञात कार की टक्कर लगने से मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।हादसे के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।इस दुखद जानकारी से क्षेत्रीय शिक्षको में शोक की लहर बनी हुई है।
फतेहपुर चौरासी थानाक्षेत्र के गांव डढ़िया सुनौरा निवासी शैलेंद्र यादव पुत्र मनोहर लाल गंजमुरादाबाद ब्लाक क्षेत्र स्थित हरईपुर परिषदीय विद्यालय में सहायक अध्यापक के रूप में कार्यरत है गुरुवार की सुबह वह अपने घर से बाइक द्वारा स्कूल जा रहे थे तभी बांगरमऊ क्षेत्र के गांव नसिरापूर के निकट आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे की सर्विस रोड पर उनकी बाइक में किसी अज्ञात तेज गति की कार ने टक्कर मारदी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए हादसे के बाद नाजुक हालत में उन्हें बांगरमऊ के अस्पताल ले जाया गया जहा डाक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। इस हादसे की जानकारी के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया तथा सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।इस हादसे की सूचना से क्षेत्रीय शिक्षको में शोक की लहर बनी हुई है।
मृतक शिक्षक पिता की तीन संतानों में बड़े थे उनकी एक बहन विवाहित है जबकि छोटा भाई अंकित हरिद्वार में रहकर पढ़ाई पूरी कर रहा है।घटना से उनकी मां सावित्री तथा पत्नी सरोजनी व दो पुत्र कृष्णा 10 वर्ष तथा प्रतीक 5 वर्ष रो रोकर बदहवास है।
इनसेट।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी जोरदार थी कि दुर्घटना के समय उनकी बाइक घटनास्थल से करीब 100 मीटर की दूरी तक घिसटती चली गई।
इनसेट।
सुबह से ही मौसम खराब होने से बारिश का शिलशीला जारी था इस खराब मौसम में छुट्टी ना होने से शिक्षक समुदाय की तरफ से आक्रोश के साथ दुख जताया जा रहा है।
इनसेट।
विद्यालय का समय सुबह 9 बजे का है जिससे समय से विद्यालय पहुंचकर शिक्षको को विभागीय जिम्मेदारों के सामने ड्यूटी काल की फोटो देनी होती है जिससे भी दैनिक कार्य निपटाने के दौरान यदि कुछ देरी हो जाए तो विद्यालय पहुंचने की जल्दी बनी रहती है।
इनसेट।
मृतक शिक्षक पूर्व में शिक्षामित्र के रूप में सेवाए दे रहे थे किंतु बाद में शिक्षक भर्ती प्रक्रिया के दौरान वह सहायक शिक्षक बन गए थे।