काबिल रिश्ता न करवाने पर मिली मौत

in #khargone2 years ago

काबिल रिश्ता न करवाने पर मिली मौत
शादी के रिश्ते की मध्यस्थता करने वाले युवक की हत्या ।

दो महिलाओं सहित 5 आरोपी ,पुलिस गिरफ्त में

खरगोन मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश में खरगोन के ग्राम छोटी कसरावद में एक युवक इकबाल की हत्या का चौकाने वाला मामला सामने आया है , जिसमें एक युवक इकबाल की महज इसलिए हत्या कर दी कि उसने परिवार की बेटी का रिश्ता नाकाबिल लड़के से करवा दिया । बेटी के लिए अयोग्य दूल्हा मिलने से परिजन खासे नाराज थे और इसी नाराजगी ने रिश्ता करवाने वाले युवक की जान ले ली । परिजनों ने युवक से विवाद के बाद गुस्से में सीने में चाकू मार दिया , तीन वार चाकू के जिसने युवक की जीवनलीला ही समाप्त कर दी । पुलिस ने मुख्य आरोपी नाबू सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है ,जिनमे दो महिलाएं शामिल है ।

  • मध्यप्रदेश में खरगोन के छोटी कसरावद गांव में बीती रात पारिवारिक विवाद के चलते एक व्यक्ति की हत्या हो गई । एसपी रोहित काशवानी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामूली बात पर आरोपी नाबू ने चाकू गोपकर 32 वर्षीय इकबाल को मौत के घाट ऊतार दिया। पूरी घटना पारिवारिक विवाद से जुडी है। एक महिला की शादि मृतक इकबाल ने कराई थी। पारिवारिक विवाद के चलते काबिल व्यक्ति से शादि नही कराने से नाराज नाबू ने इकबाल की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर मुख्य आरोपी नाबू सहित 5 आरोपीयो को गिरफ्तार कर लिया। कसरावद थाना पुलिस विवेचना कर रही है।

कसरावद थाना अंतर्गत घटना हुई है जिसमें युवक की हत्या चाकू से की गई है ,आरोपी पुलिस गिरफ्त में है - IMG-20220508-WA0120.jpgरोहित काशवानी प्रभारी एसपी खरगोन

मध्यप्रदेश खरगोन से
फ़रीद शेख