योगी सरकार का एनकाउंटर रामपुर में जारी बदमाश पुलिस की मुठभेड़ में लगी बदमाश के गोली

in #yogi2 years ago (edited)

IMG-20220405-WA0051.jpgIMG-20220405-WA0051.jpgरामपुर के थाना अजीमनगर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार को मिली बड़ी कामयाबी, बदमाश/ पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को गोली मारी

अजीमनगर पुलिस से हुई मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गोली लगी है। पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है।
घटना थाना क्षेत्र के लालपुर बिजली घर के पास खिजरपुर की पुलिया की है। देर शाम पुलिस को सूचना मिली खिजरपुर गांव निवासी हिस्ट्रीशीटर सुबहान किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी की तलाश में छुप कर बैठ गई। कुछ देर बाद आरोपी उधर से आया तो पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की।आरोपी बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए जंगल की ओर भागने लगा। पुलिस ने उसका पीछा करते हुए उसकी घेराबंदी कर ली। जवाबी फायरिंग करते हुए पुलिस ने भाग रहे बदमाश के पैर में गोली मार दी। गोली लगते ही बदमाश जमीन पर गिर गया। पुलिस ने गोली लगने से घायल आरोपी को दबोच लिया। घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया आरोपी हिस्ट्रीशीटर पर करीब 21 मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी को पुलिस ने जब रोकना चाहा तो उसने फायरिंग शुरू कर दी थी। जवाबी फायरिंग में बदमाश को गोली लगी है।