औरैया में एक युवक को हाथ पैर और आँख में पट्टी बांधकर सड़क किनारे फेका

in #auraiya2 years ago

n39272342200bfd57edb7f9a63b832454d910b507421c506b6f077005cd4a189f29cb4cf85.jpgऔरैया. यूपी औरैया में रविवार सुबह सुबह सड़क किनारे हाथ पैरों आंखों से पट्टी बंधी एक युवक को देखकर लोगों में हड़कंप मच गया. जिसके बाद पुलिस को फोन कर सूचना दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को बंधन मुक्त कराया.

युवक से पूछे जाने पर उसने पति पत्नी के बीच का विवाद बताया और कहा कि ससुराली जनों ने मारपीट कर किया था मरणासन्न और हाथ भी तोड़ा.

भटौली गांव के पास इटावा जिले के थाना भरथना क्षेत्र के नगला बसंतपुरा निवासी प्रवेश कुमार पुत्र लाल सिंह सड़क किनारे बनना पड़ा मिला. मौके पर पहुंची पुलिस को उसने बताया कि शुक्रवार को वह अपनी पत्नी वंदना के साथ कानपुर से दवा लेने गया था. रात को वापस लौटते समय बिधूना बस स्टैंड के पास तीन अज्ञात लोगों ने उसे जबरन बस से उतार लिया और मारपीट कर आंखों में पट्टी बांधकर सड़क किनारे फेंक दिया और वहां से फरार हो गए. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए बताया कि ससुराल बिधूना के बंधरा में है.

बीते 14 मई को कन्नौज जनपद के गांव हजियापुर में रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने आया था. तभी ससुराल पक्ष ने लोगों ससुराल पक्ष के लोगों ने मारपीट की थी. इस मामले में ससुरालियों पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी. कोतवाली प्रभारी सुजीत वर्मा ने बताया कि पति-पत्नी का आपसी विवाद था. जिसमें लिखित समझौता हो गया है. बताते चलें कि प्रदेश में होने वाली घटना नहीं है. इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं. जिनमें पति पत्नी के विवाद के चलते पति को पूरी तरह पीटा गया और कई ऐसे मामले भी सामने आए हैं. जिसमें पीटने के दौरान मौत भी हो गई. फिलहाल इस मामले की पुलिस जानकारी कर रही है.