हरदोई की कछौना पुलिस ने शातिर कार चोर को चोरी की कार समेत किया गिरफ्तार

in #hardoi2 years ago

IMG-20220516-WA0206.jpgहरदोई। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जनपद में अपराध नियंत्रण हेतु अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे विशेष अभियान में कछौना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर एक शातिर कार चोर को चोरी की गई एक होंडा अमेज कार सहित गिरफ्तार किया है।

बताते चलें बीते रविवार को कछौना पुलिस को मुखबिर से सटीक जानकारी मिली की एक शातिर चोर होंडा अमेज कार जोकि उसने दिल्ली से चुराई थी उसे बेचने की फिराक में है और गौसगंज रोड से कलौली की तरफ आ रहा है। प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह के निर्देश पर कछौना पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए शातिर चोर को गौसगंज मार्ग स्थित डबल नहर पुल से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में चोर ने अपना नाम शिवांश त्रिपाठी पुत्र विनय त्रिपाठी उम्र 21 वर्ष निवासी आवास विकास कालोनी हरदोई बताया। शातिर चोर ने कार की नंबर प्लेट गलत लगाई थी पुलिस के चेक करने पर कार का सही नंबर DL 9C AW6749 निकला जिसके वाहन स्वामी अनुभव त्रिपाठी पुत्र श्याम बाबू त्रिपाठी मसूदपुर नई दिल्ली पंजीकृत हैं।

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार शिवांश त्रिपाठी ने बताया कि कार को दिल्ली में 20 दिन पूर्व शिव मंदिर पार्किंग मसूदपुर दिल्ली से चुराया था और हरदोई लाकर बेचने वाला था इसलिए कार की नंबर प्लेट को बदल दिया था। प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह ने बताया कि अभियुक्त के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज करते हुए विधिक कार्यवाही की गई है।