बेकाबू कार पेड़ से टकराई, बाप-बेटे की मौत, मां-बेटी बुरी तरह ज़ख्मी

in #hardoi2 years ago

IMG-20220523-WA0224.jpgहरदोई। भतीजी की चौथी विदा करा कर सीतापुर से वापस लौट रहे स्टेनोग्राफर की कार बेकाबू हो कर पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में स्टेनोग्राफर और उनके बेटे की मौत हो गई। जबकि पत्नी और बेटी दोनों बुरी तरह ज़ख्मी हो गई। हादसा रविवार की देर रात सीतापुर रोड पर भड़ायल गांव के पास होना बताया जा रहा है। पुलिस पड़ताल कर रही है।

कोतवाली शहर के मोहल्ला आज़ाद नगर निवासी 42 वर्षीय जागेश्वर प्रसाद श्रम विभाग में स्टेनोग्राफर थे। रविवार को जागेश्वर प्रसाद अपनी भतीजी मनीषा की चौथी विदा कराने के लिए कार से सीतापुर गए हुए थे। साथ में उनकी 40 वर्षीय पत्नी सरिता,16 वर्षीय पुत्र दिव्यांश और 11 वर्षीय पुत्री परी भी थी। सभी लोग रविवार की देर रात को सीतापुर से वापस लौट रहे थे। इसी बीच सीतापुर रोड पर टड़ियावां थाने के भड़ायल गांव के पास कार एका-एक बेकाबू होते हुए पेड़ से जा टकराई।

इस हादसे में सभी कार सवार बुरी तरह ज़ख्मी हो गए। इसका पता होते ही वहां पहुंची पुलिस ने सभी को आनन-फानन में इलाज के लिए हरदोई मेडिकल कालेज के लिए रवाना किया। लेकिन इसी बीच जागेश्वर प्रसाद और उनके बेटे दिव्यांश की सांसें थम गई। जबकि पत्नी सरिता और बेटी परी दोनों का इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्ज़े में ले कर उनका पोस्टमार्टम कराया है। हादसे की जांच-पड़ताल की जा रही है।