शराबी का कोतवाली में हाई वोल्टेज ड्रामा, पस्त नजर आई पुलिस

in #hardoi2 years ago

IMG-20220820-WA0254.jpgहरदोई में आज बिलग्राम कोतवाली का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शराबी कोतवाली के अंदर हाई वोल्टेज ड्रामा करता नजर आ रहा है शराबी ने यहां पुलिस कर्मियों के साथ भी अभद्रता की साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जिंदाबाद के नारे भी लगाए। पुलिस ने शराबी व्यक्ति को संभालने की तमाम कोशिश की लेकिन उनको नकामयाबी ही हाथ लगी।

बिलग्राम कोतवाली में एक शराबी जिसका नाम अतुल बताया जा रहा है। अतुल वीडियो में ड्रामा करता नजर आया जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप वीडियो के माध्यम देख सकते हैं बिलग्राम कोतवाली में तैनात पुलिसकर्मियों के साथ एक शराबी अभद्रता करते हुए नजर आ रहा है, जबकि थाना प्रभारी ने शराबी को समझाने की कोशिश की उसके बाद भी शराबी न समझ कर अभद्रता और गाली गलौज करता देखा गया है।

तकरीबन 45 मिनट चले इस हाईवोल्टेज ड्रामे को पुलिस संभाल न सकी। शराबी युवक कभी थानेदार के कक्ष में घुसा तो कभी ऑफिस में घुसकर उसने गाली गलौज की इसके बाद थाने के कैंपस में पेड़ के नीचे बैठ कर वो गाली गलौज करता रहा, पुलिस ने शराबी को संभालने की काफी मशक्कत की लेकिन उसको कामयाबी हाथ नहीं लगी। तब पुलिस ने अतुल पर मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है।

Sort:  

जोश आ गया इसको

महाराज कभी कभी हमे भी लाइक में समेट लिया करो एको खबर तुम्हारी बची नही होगी अब जब से पावर बढ़ी है 50 या 60 पैसे लाइक दे ही देते है इत्ती कंजूसी काहे करते हो