कंगना रनौत ने फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर आमिर ख़ान को क्यों कहा 'मास्टरमाइंड'

in #lal2 years ago

सोशल मीडिया पर फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा के विरोध के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत ने आमिर ख़ान को ही इस विवाद का मास्टरमाइंड बताया है.

कंगना रनौत ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की. इसमें उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि लाल सिंह चड्ढा को लेकर जो भी निगेटिविटी है वो पूरी तरह मास्टरमाइंड आमिर ख़ान जी ने ही पैदा की है."

कंगना ने इसके पीछे तर्क देते हुए लिखा है, "इस साल कुछ कॉमेडी सीक्वल के अलावा कोई भी हिंदी फ़िल्म नहीं चली. दक्षिण की केवल वो फ़िल्में चलीं जो भारतीय संस्कृति से गहराई से जुड़ी हैं या जिनमें कुछ स्थानीय तड़का था. एक हॉलीवुड रीमेक शायद ही चलेगी...लेकिन अब वो भारत को असहिष्णु कहेंगे."

हिंदी फ़िल्मों को उसके दर्शकों की नब्ज़ समझनी होगी. ये हिंदू या मुसलमान होने से नहीं जुड़ा है. हिंदुफ़ोबिक पीके फ़िल्म बनाने और भारत को असहिष्णु कहने के बावजूद आमिर ख़ान जी ने अपने जीवन की हिट फ़िल्में दी हैं. कृपया इसे धर्म या विचारधारा से न जोड़ें. ये उनकी खराब एक्‍ट‍िंग और खराब फिल्मों को छिपा देता है."

आमिर ख़ान के एक पुराने बयान की वजह से सोशल मीडिया पर इसके बहिष्कार की मांग हो रही है. आमिर ख़ान ने दर्शकों से अपील की है कि उनकी फ़िल्म का बहिष्कार न किया जाए.

पिछले दिनों ट्विटर पर फ़िल्म के बायकॉट से जुड़ा हैशटैग ट्रेंड कर रहा था. कुछ ट्विटर यूज़र्स ने साल 2015 में आमिर ख़ान के दिए उस इंटरव्यू का क्लिप शेयर करना शुरू कर दिया था, जिसमें उन्होंने देश में असहिष्णुता पर अपनी राय रखी थी."

AmRc67RgYaWTxvDAy3kqV9SZbUwf9AmijTuGdK32MNjuvYGP76Jm3kjF67tGUTDk6gPtQaHL31xjvkvq4vuvH1RaUMMNMoq2rbCvkYZRQUV293nir1zp3PLpDaMTV6McuUZLMV5ukVumUEuyW5deNbHyWk2XDRe6.jpeg