रोहतक में किसानों की खेत से ट्यूबल की मोटर चोर,लाखो का नुकसान

in #crime2 years ago

रोहतक जे टिटौली गांव में दो किसान के खेत से ट्यूबवेल की मोटर चोरी,लाखो का नुकसान।

आरोपियो ने चोरी करने से पहले जमकर पी बीयर,खाली बोतले बरामद।

पुलिस पहुँची मौके पर,सीसीटीवी कैमरों की कर रही जाँच।

एंकर रीड़:- रोहतक जिले के टीटोली गांव से देर रात अज्ञात चोरों ने किसानों के खेत से ट्यूबवेल की मोटर चोरी कर ली है इसके बाद किसानों को लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। आरोपियों ने चोरी करने से पहले घटनास्थल पर जमकर बीयर पी जिसके बाद घटना को अंजाम दिया यही नहीं खेत में ट्रैक्टर के पहियों के निशान भी है माना जा रहा है कि आरोपी ट्रैक्टर में दोनों मोटर चोरी करके ले गए हैं। किसानों के अनुसार उनकी मोटर लाखों रुपए की थी जो चोरों द्वारा चुरा ली गई। बहरहाल पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ितों की शिकायत पर मामला दर्ज किया।

वीओ:-1 रोहतक जिले के टिटौली खिड़वाली रोड पर देर रात अज्ञात चोरों द्वारा 2 किसानों की खेत से समर्सिबल मोटर चोरी करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद मौके पर पुलिस को बुलाया गया। जानकारी के अनुसार रोहतक जिले के टिटौली गांव के रहने वाले किसान सुनील और विजेंदर ने बताया कि उनके खेत में 7.5 हॉर्स पावर की मोटर रखी हुई थी जो देर रात अज्ञात चोरों द्वारा चुरा ली गई पीड़ित ने यह भी बताया कि आरोपियों ने चोरी की घटना को अंजाम देने से पहले बीयर पी है क्योंकि बीयर की खाली बोतले मौके से बरामद की गई है। वही चोरी की सूचना पर मौके पर पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की गई पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी टिटौली गांव के खेतों में बिजली की मोटर चोरी हुई है इसलिए पीड़ितों के बयान लिए गए हैं उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि खेतों से बिजली की मोटर चोरी होने के मामले लगातार बढ़ रहे हैं ।

बाइट:-सुनील,बिजेंद्र किसान
बाइट:-सुनील कुमार पुलिस अधिकारी

Sort:  

pradeeprawat (58) · 13 seconds ago
हम आप की ख़बरों को नियमित रूप से लाइक कर रहे हैं साथ ही आप को फ़ॉलो भी... आप को भी चाहिए कि जो आप की ख़बरों को लाइक करें उनको आप भी लाइक करें... यही इस प्लेटफ़ार्म की खासियत है.... अन्यथा मै ही नहीं सभी कुछ दिन बाद आप की ख़बरों को लाइक नहीं...

आभार