गुरुग्राम में पब के बाहर बाउंसरों की गुंडागर्दी, सेना के जवान समेत तीन को बेरहमी से पीटा

in #ddnews2 years ago

गुरुग्राम: गुरुग्राम में एक बार फिर से बाउंसरों की गुंडागर्दी का एक ताजा मामला सामने आया है. जहां एक क्लब के बाहर बाउंसरों ने सेना के एक जवान समेत तीन लोगों की बेरहमी से पिटाई कर दी. घटना रविवार रात की है. पीड़ितों की पहचान भारतीय सेना के जवान सुनील कुमार और उनके भाइयों खजान सिंह और अनिल कुमार के रूप में हुई है. बाउंसर की दबंगई का ये मामला साइबर सिटी के सेक्टर 29 स्थित Friction The Drinker पब से सामने आया है.
सेक्टर 29 के Friction The Drinker पब बार मे जिन तीन भाईयों को पीटा गया, उसमें एक गोरखा रेजिमेंट आर्मी में क्लर्क के पद पर तैनात था, जबकी दूसरा भाई खजाना सिंह एयर फोर्स में टेक्निकली स्टाफ में तैनात था. देश के सेना में तैनात सुरक्षा कर्मी बाउंसर्स से छोड़ने की गुहार लगाते रहे. लेकिन वारदात में शामिल आधा दर्जन से ज्यादा बाउंसर्स ने फौजी भाइयो की एक न सुनी और लगातार उनके साथ मारपीट करते रहे. जानकारी के मुताबिक तीनो भाई रोहतक के चमारिया गांव के रहने वाले थे और गुरुग्राम के पब मे एंजॉय करने आए थे. उनके आर्मी में तैनात बड़े भाई सुनील को कल ही ड्यूटी जॉइन करनी थी. इससे पहले 7/8 अगस्त की देर रात उद्योग विहार के कासा गांजा पब बार मे भी अश्लील छेड़छाड़ का विरोध करने पर बाउंसर्स की दबंगई का एक और मामला घटा था.

शिकायतकर्ता सुनील कुमार ने पुलिस को बताया कि रविवार की रात करीब ग्यारह बजकर बीस मिनट पर वह अपने दो भाइयों खजान सिंह और अनिल कुमार के साथ फ्रिक्शन क्लब गुरुग्राम गया (Friction Club Gurugram) था. हमें वहां पहुंचे बीस मिनट हुए ही हुए थे कि अचानक क्लब संचालक ने म्यूजिक बंद कर दिया. इस पर अनिल ने एक बाउंसर से संगीत बजाने का अनुरोध किया. आरोप है कि तभी क्लब में तैनात बाउंसर उनके साथ बहस करते हुए अभद्रता करनी शुरू कर दी.सुनील ने बताया कि दोनों बाउंसरों ने अभ्रदता करने के बाद हम तीनों को क्लब से बाहर ले आए और मारपीट करना शुरू कर दिया. तभी दो बाउंसर और आए और तीनों ने डंडों से हम तीनों भाइयों को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद वे हमे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए.Screenshot_2022-08-16-10-30-35-56_40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12.jpg