डाड निकलवाने गई दलित विवाहिता के साथ डॉक्टर व डाक्टर के दोस्त ने किया खोटा काम

in #beawer2 years ago

ब्यावर, 21 जून। ब्यावर के चम्पानगर में डॉ. अर्जुनसिंह भाटी के क्लिनिक में डाड निकलवाने गई एक दलित महिला के साथ डॉक्टर ने ही खोटा काम कर डाला। इस बीच जब महिला बाहर आने लगी तभी एक अन्य युवक ने भी डॉक्टर के ही कमरे में जाकर उस महिला के साथ खोटा काम कर डाला। यह घटना गत 24 मई को दोपहर एक से दो बजे की बता रही है।
राजसमन्द जिले के पीडित महिला ने ब्यावर के सिटी थाने में मामला दर्ज कराते हुए बताया कि गत माह 24 मई को चम्पानगर स्थित डॉ. अर्जुनसिंह भाटी के क्लीनिक में डाड में दर्द होने के कारण दिखाने गयी थी। डॉ. अर्जुनसिंह से जब बाथरुम के लिए पुछा गया तो डॉक्टर ने बताया कि क्लिनिक के पीछे ही मेरा रुम है उसमें अटेच बाथरुम भी है। तुम वहां पर चली जाओ। पीडिता तुरन्त चिकित्सक के द्वारा बताये बाथरुम में चली गई। जैसे ही पीडित महिला बाथरुम के लिए अन्दर गई तो पीछे-पीछे डॉक्टर अर्जुनसिंह भी चले गये और कमरा बन्द कर लिया, और जोर-जबरदस्ती कर पीडिता के साथ खोटा काम किया। पीडिता ने जब डॉक्टर से कहा कि तुमने मेरी इज्जत के साथ खिलवाड किया है। इस पर वह पीडिता को धमकाने लगा और कहा कि यदि किसी को यह बात बताई तो तुझे जान से ही मरवा दूंगा, मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। इसके बाद कुछ ही देर पश्चात अर्जुनसिंह कमरे से बाहर जाने के लिए जैसे ही गेट खोला तो जीतू गुर्जर नामक युवक उक्त कमरे में चला गया और उसने भी कमरे का गेट बन्द कर अऩ्दर से बन्द कर दिया। श्री गुर्जर ने भी उक्त पीडिता के साथ काला-मुँह (खोटा काम) किया और कहा कि बाहर किसी से भी बताया तो जान से मार दूंगा।
उक्त दोनों अभियुक्तों ने मिलकर एक विवाहिता के साथ इज्जत लूटी और जान से मरवाने की ऐलानिया धमकिया भी दी। डरी व सहमी हुई पीडित विवाहिता ने बताया कि वह उक्त कृत्य के लिए उचित दण्ड दिलाया जावे। पीडित महिला ने अपने धर्म के भाई शैलेन्द्रसिंह के साथ उपस्तित होकर धारा 376 (डी), 376 (2), (ई), व 509 में मामला दर्ज करवाया है। इसके अतिरिक्त धारा 3 (2) (वि), 3 (1) (डब्ल्यू) (1) एएसी एसटी एक्ट में मामला दर्ज किया गया है। इस सारे मामले की जांच सहायक पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरड़ा कर रहे हैं।।
download (7).jpeg