शाहपुरा में साइकिल की दुकान पर अवैध गांजा बेचते युवक गिरफ्तार

in #crime2 years ago

IMG-20220605-WA0000.jpgशाहपुरा पुलिस ने अवैध गांजा बेचने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है और उसके कब्जे से 1 किलो 750 ग्राम अवैध गांजा भी बरामद किया है। यह युवक अपनी साइकिल की दुकान पर यह अवैध कारोबार कर रहा था।
थाना प्रभारी घनश्याम सिंह देवड़ा ने बताया कि अवैध गतिविधियों के विरुद्ध पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू के आदेश व एएसपी चंचल मिश्रा व डीवाईएसपी करण सिंह के निर्देश पर अभियान चलाया गया है ।इसके अंतर्गत शाहपुरा में एक टीम का गठन किया गया । टीम को जरिए मुखबिर के सूचना मिली की सफी मोहम्मद पिता अब्दुल कयूम निवासी बद्री का चौक शाहपुरा अपनी दुकान कयूम साइकिल स्टोर जो कुंडगेट दरवाजे के पास स्थित है, वहां अवैध गांजा बेच रहा है।
इस पर पुलिस द्वारा गश्त के दौरान दबिश देकर वहां 1 कट्टे में भरा हुआ 1 किलो 750 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया है। आरोपी सफी मोहम्मद को गिरफ्तार किया। यह आरोपी इस गांजे को अलग-अलग पुड़िया बना कर लोगों को बेचता था। इस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर इसकी जांच फुलिया कला थाना अधिकारी ओमप्रकाश को सौंपी है पुलिस ने आरोपी को आज न्यायालय में पेश कर पीसी रिमांड प्राप्त किया है और आगे की जांच जारी है।