हरियाणा के भ्रष्टाचार की हो सीबीआई जांच

in #haryana2 years ago

Screenshot_2022-05-27-21-31-01-78_92460851df6f172a4592fca41cc2d2e6__01.jpg
रोहतक। भाजपा सांसद अरविंद शर्मा अपनी प्रदेश की भाजपा सरकार पर जो भ्रष्टाचार व द्वेष पूर्ण काम करने के आरोप लगाए हैं। उनका रोहतक से कांग्रेस पार्टी के विधायक भारत भूषण बतरा भी समर्थन करते नजर आए और भ्रष्टाचार के आरोपों की सीबीआई से जांच करने की मांग कर डाली। भारत भूषण बतरा आज रोहतक स्थित कैनाल रेस्ट हाउस में प्रेस वार्ता में बोल रहे थे।

कांग्रेस विधायक भारत भूषण बतरा ने कहा कि प्रदेश की मौजूदा सरकार पर उनकी ही पार्टी के सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने बहुत गंभीर आरोप लगाए हैं। उससे यह तय हो गया है कि प्रदेश में सरकार किस तरह से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि अरविंद शर्मा ने ने जो अमृत योजना के भ्रष्टाचार की बात की है वह बिल्कुल सही है। पूरे प्रदेश में अमृत योजना का बजट 2500 करोड़ था। इस तरह के आरोपों से यह तय हो गया कि वह 2500 करोड़ सही तरीके से नहीं लगाए गए। इसलिए इस भ्रष्टाचार के मामले की सीबीआई द्वारा जांच की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर इस मामले में जांच नहीं हुई तो कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने के बाद सारा हिसाब लिया जाएगा। क्योंकि सत्ता किसी की बपौती नहीं होती और बदलती रहती है। जहां तक अरविंद शर्मा के बगावती स्वर हैं तो हो सकता है उनको भाजपा में कोई घुटन महसूस हो रही हो।

साथ ही उन्होंने कहा कि रोहतक के लघु सचिवालय तथा कोर्ट परिसर को शहर से बाहर बनाने की जो कवायद की जा रही है वह गलत है। रोहतक के डीसी को ऐसा कोई अधिकार नहीं है कि वह इस रिकमेंडेशन को करके भेजें। वह ऐसा बिल्कुल नहीं होने देंगे और इससे तो रोहतक शहर की सुंदरता ही बिगड़ जाएगी। उन्होंने कहा कि जिस मकसद के लिए सैनी समाज ने यह जमीन दी थी वह भी अपनी जमीन वापस मांगने लग जाएंगे।गौड ब्राह्मण संस्था की 16 एकड़ जमीन के विवाद को लेकर भारत भूषण बतरा ने कहा कि इस जमीन पर केवल गोड ब्राह्मण संस्था का अधिकार है और उसे कोई नहीं छीन सकता। क्योंकि यह जमीन कैबिनेट द्वारा पास करके दी गई है। इसलिए सरकार इस जमीन को तुरंत गौड ब्राह्मण संस्था को सौंप देनी चाहिए। वहीं उन्होंने नगर निकाय चुनाव को लेकर कहा कि अभी तक सरकार ने नगर पालिका या नगर परिषद को चुनाव को लेकर सिंबल पर लड़ने का कोई फैसला नहीं लिया है। बैठक में कुछ विचार विमर्श हुए हैं जो आलाकमान को भेज दिए गए हैं और उन्हीं का अंतिम फैसला मान्य होगा।

Sort:  

जब wortheum news में लाइक करने पर ही एक दूसरे का फायदा तब हमने आपको लाइक ओर फॉलो किया है प्लीज़ आप भी हमे लाइक ओर फॉलो करें।🙏