यूनिवर्सिटी में फायरिंग, चार को लगी गोली

in #crime2 years ago

IMG-20220903-WA0037.jpg
रोहतक। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के गेट नंबर 1 के पास एक कार में सवार होकर आए युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें चार युवक गोली लगने से घायल हो गए, जिसमें से एक महृषि दयानंद यूनिवर्सिटी का छात्र बताया जा रहा है बाकी तीन के बारे में यह जानकारी नहीं है। क्या वह एमडीयू के छात्र हैं या कोई ओर। चारों को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई ले जाया गया, जहां से परिजन उन्हें निजी अस्पताल में ले गए। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा। वही महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के सुरक्षा अधिकारी का कहना है कि पैसों के लेनदेन को लेकर दो गुटों के बीच यह झगड़ा था और जिसमें यह फायरिंग हुई है।

IMG-20220903-WA0029.jpg

आज महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय का कार्यक्रम था और जैसे ही बंडारू दत्तात्रेय के महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से निकलने के लगभग 20 मिनट बाद लाइब्रेरी तथा गेट नंबर 1 के पास ताबड़तोड़ फायरिंग हो गई। जिसमें चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जो कुलदीप, सुशील, विजित व हर्ष
बताए गए हैं, जिसमें से एक महृषि दयानंद यूनिवर्सिटी का छात्र भी है। जबकि तीनों के बारे में अभी तक पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। जिन्हें घायल अवस्था में रोहतक पीजीआई ले जाया गया। जहां से उनके परिचित चारों घायलों को निजी अस्पताल में ले गए। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय मुख्य सुरक्षा अधिकारी बलराज सिंह ने बताया कि यह घटना हरियाणा के गवर्नर बंडारू दत्तात्रेय के यूनिवर्सिटी से निकलने से महज 20 मिनट बाद हुई है और कोई पैसे के लेनदेन के मामले के चलते यह दो गुटों के बीच आपसी झगड़ा था।

IMG-20220903-WA0017.jpg
वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पीजीआई थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने जांच पड़ताल की। पीजीआई थाना प्रभारी प्रमोद ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंच गए थे और फिलहाल घायलों के बयान दर्ज करने के बाद अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उनके ही बयान दर्ज होने के बाद इस घटना के सारे कारणों का पता चल पाएगा।

रोहतक के पावर हाउस पर एकेडमी चलाने वाले विजय कुमार ने बताया कि दीपक नाम के एक शख्स के साथ उनका पैसों का लेनदेन था और आज उसी पैसों के लेनदेन को निपटाने के लिए उन्हें यूनिवर्सिटी में बुलाया था। जहां पर पैसों के लेनदेन को लेकर उनका कुछ विवाद हो गया। जिसके चलते उन्होंने फायरिंग कर दी और उस फायरिंग में यह चार युवक घायल हुए हैं।

Sort:  

हम सभी को एक दूसरे की खबरों को लाइक कमेंट कर एक दूसरे का सहयोग करना चाहिए तो फिर आज से ही यह नियम बना ले की हम सभी एक दूसरे की खबरों को लाइक कमेंट करेंगे। इसी से हमारा पावर बढ़ेगा प्लीज लाइक करे कमेंट करे।