लाल सिंह चड्डा और रक्षाबंधन को बॉयकॉट करने पर बोले अभिनेता

in #filmi2 years ago

IMG_20220822_210236.jpg11 अगस्त को बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म के रिलीज के दिन कई राज्यों में फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन देखा गया। लोगों ने फिल्म के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जिसकी वजह से कई शोज को कैंसिल करना पड़ा।

‘लाल सिंह चड्ढा’ के समर्थन में कई बॉलीवुड सेलेब्स आगे आ रहे हैं। पहले एक्टर रितिक रोशन (Hrithik Roshan) ने ट्वीट कर फिल्म का समर्थन किया। वहीं अब एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी। चलिए आपको बताते हैं कि क्या कहा अभिनेता अक्षय कुमार ने।
IMG_20220822_210252.jpg
इस बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को लेकर भी बायकॉट की खबरें सामने आई थी। सोशल मीडिया पर चल रहे बायकॉट के चलन पर अभिनेता ने अपनी राय रखी है।

अक्षय कुमार ने कहा कि ‘आजकल लोग बेहद ही समझदार हैं, वह बखूबी जानते हैं कि क्या चीज गलत है और क्या चीज सही। अभिनेता ने लोगों से अनुरोध करते हुए कहा कि वह ऐसी शरारत न करें, यह अच्छा नहीं है क्योंकि इससे हर इंडस्ट्री को भारी नुकसान झेलना पड़ा रहा है।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने लोगों को समझाते हुए बताया कि ‘जब कोई फिल्म बनती है, तब इससे कई लोग जुड़ते हैं। जिनको काम मिलता है और उनका घर चलता। फिल्म बनाने में पैसा और कड़ी मेहनत भी लगती है। इसका असर भारत की अर्थव्यवस्था पर भी पड़ता है।

खिलाड़ी कुमार ने आगे यह भी कहा कि फिल्म को बायकॉट कर कहीं न कहीं हम खुद का ही नुकसान करते हैं। जिसका एहसास जल्द ही लोगों को होगा।’

काफी लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर केवल साउथ की फिल्में ही अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। ऐसे में साउथ की फिल्मों की सफलता पर अक्षय कुमार ने कहा कि ‘यह फिल्म पर निर्भर करता है न कि इस पर की वह साउथ की है यह फिर बॉलीवुड की।

फिल्में उनके अच्छे होने से चलती हैं। जब फिल्में नहीं चलती, इसका मतलब वह अच्छी नहीं है। ऐसे में हमें बस अच्छी फिल्में बनाने पर काम करना चाहिए।’

आपको बता दें हाल ही में एक्टर की फिल्म रक्षा बंधन रिलीज हुई है। जिसे दर्शकों की तरफ से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।