राजपार्क थाना पुलिस ने तीन जुआरियों को किया गिरफ्तार

in #delhi2 years ago

राजधानी दिल्ली की बाहरी जिला राजपार्क थाना पुलिस ने संगठित अपराध के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीन जुआरियों को धर दबोचा. आरोपियों के कब्जे से 800 रुपए की नकद राशि और प्लेयिंग कार्ड्स किए गए बरामद.
पुलिस द्वारा आगे की जांच जारी.

दरअसल बाहरी जिले में बढ़ते संगठित अपराध के खिलाफ जिले के डीसीपी समीर शर्मा द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा है जिसमे सभी थाने को सख्त निर्देश दिए गए है. इसी कड़ी में बाहरी जिले के राजपार्क थाना पुलिस स्टाफ ने संगठित अपराध के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीन जुआरियों को गिरफ्तार किया है आपको बता दे की बीते 22 जून को थाना राज पार्क के बीट स्टाफ को गुप्त सूचना मिली कि राज पार्क के के-ब्लॉक में जुआ गतिविधियां चल रही हैं जिसकी सूचना एसएचओ राज पार्क को दी गई और मुखबिर की निशानदेही पर के-ब्लॉक में छापेमारी की गई, जहां खुले इलाके में 03 व्यक्ति जुआ खेलते हुए पाए गए जिनके कब्जे से 800 रुपये की जुआ राशि और प्लेयिंग कार्ड्स बरामद किए गए. पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों की पहचान चंदन पासवान, जयबिंद पासवान दिल्ली के मंगोलपुरी निवासी के रूप में हुई वही तीसरे आरोपी की पहचान संदीप के रूप में हुई जोकि दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके का निवासी है.

बहरहाल संगठित अपराध के खिलाफ कार्रवाई करते हुए राजपार्क थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों पर गैंबलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है

IMG-20220626-WA0000.jpg

Sort:  

Good