चोरी की वारदात को अंजाम देकर बहन को रक्षाबंधन पर देना चाहता था तोफा पुलिस ने किया गिरफ्तार.

in #delhi2 years ago (edited)

बाहरी दिल्ली की सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने छीने गए 3 मोबाइल फोन और एक चोरी की मोटर साइकिल के साथ एक हिस्ट्री शीटर को किया गिरफ्तार. आरोपी रक्षाबंधन पर अपनी बहन के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के लिए देता था अपराधिक वारदात को अंजाम. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी से 6 मामले सुलझाने का किया दावा.

बाहरी जिले के डीसीपी समीर शर्मा के मुताबिक पकड़े गए आरोपी की पहचान तरुण उर्फ रोहन के रूप में हुई है जोकि दिल्ली के रोहिणी का निवासी है. दरअसल सुल्तानपुरी थाने में एक शिकायत दर्ज की गई जिसमे शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया किसी ने उन के यहा चोरी करने की कोशिश की है. जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू की. टीम ने शिकायतकर्ता से पूछताछ की तो उसने बताया कि आरोपी चोरी के इरादे से यहां आया था और भागते समय अपना मोबाइल फोन वही पर छोड़ गया. पुलिस टीम ने आरोपी के फोन की जांच की लेकिन फोन किसी और नाम पाया गया. इसी कड़ी में पुलिस को आरोपी के विषय में एक गुप्त सूचना मिली कि जिसके बाद पुलिस टीम ने जाल बिछाकर आरोपी को चोरी की मोटर साइकिल के साथ धर दबोचा जिसके कब्जे से चोरी के 3 मोबाइल फोन भी बरामद किए गए. पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि वह नशे का आदी है और अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देना शुरू कर दिया था. आरोपी ने आगे खुलासा किया कि हाल ही में उसने अपनी आपराधिक गतिविधियों को तेज कर दिया ताकि वह रक्षा बंधन पर अपनी बहन के लिए एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सके.

जिले के डीसीपी से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पहले भी 10 अपराधिक मामलों में शामिल रहा है. फिलहाल सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी से 6 मामले सुलझाने का दावा किया है और आगे की जांच में जुट गई है.

IMG-20220801-WA0001.jpg