देवेंद्र चौहान के कार्यवाहक पुलिस महानिदेशक बनने पर बांटी मिठाई

in #bulandshahr2 years ago

IMG-20220513-WA0005.jpg- जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष है देवेंद्र चौहान, कार्यालय पर हुआ कार्यक्रम
IMG-20220513-WA0004.jpg
बुलंदशहर। जिला क्रिकेट एसोसिएशन संघ के अध्यक्ष देवेंद्र चौहान को उप्र शासन द्वारा कार्यवाहक पुलिस महानिदेशक बनाए जाने पर शुक्रवार को मिठाई बांटकर खुशी जताई गई। इस दौरान जिला क्रिकेट संघ के कार्यालय पर एक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया।
क्रिकेट कोच मुनेश गिरि ने बताया कि देवेंद्र चौहान ‌पूर्व में जिले के एसएसपी रह चुके है और क्रिकेट के शौकीन होने पर वह काफी समय से जिला किक्रेट एसोसिएशन के अध्यक्ष भी है। उनको प्रदेश का पुलिस महानिदेशक बनाया जाना काबिले तारीफ है। संघ के उपाध्यक्ष अमरीश गुप्ता ने बताया कि देवेंद्र चौहान के पुलिस मह‌ानिदेशक बनाए जाने पर जिला क्रिकेट संघ के कार्यालय पर एक कार्यक्रम का आयोजन कर एक-दूसरे को मिठाई खिला हर्ष जताया गया। साथ ही पुलिस महानिदेशक को फोन पर बधाई दी। इस दौरान संघ के सचिव महेश गुप्ता, राजेश शर्मा, अंशुल मित्तल, सुखदेव शर्मा आदि मौजूद रहे।

कल होगा क्रिकेट का ट्रायल

बुलंदशहर। जिला क्रिकेट संघ की ओर से 16 आयु वर्ग के क्रिकेट खिलाड़ियों का ट्रायल 15 मई को होगा। जो शर्मा इंटर कॉलेज के मैदान में सुबह आठ बजे से होगा। ट्रायल में जो खिलाड़ी प्रतिभाग करना चाहते है वह कार्यालय पर आकर अपना पंजीकरण करा सकते हैं। जिला क्रिकेट संघ के सचिव महेश गुप्ता ने बताया कि 15 मई को शर्मा इंटर कॉलेज के मैदान में 16 आयु वर्ग के क्रिकेट खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा। ट्रायल में सफल खिलाड़ियों को मंडल स्तर पर होने वाली क्रिकेट प्रतियोगिता में खेलने का मौका मिल सकेगा।