दानपुर में किसान की देर रात गोली मारकर हत्या

in #bulandshahr2 years ago

दानपुर में किसान की देर रात गोली मारकर हत्या, कार से आये थे बदमाश
IMG_20220425_213721.jpg
बुलंदशहर। डिबाई कोतवाली क्षेत्र के गांव दानपुर में बुधवार देर रात कार सवार बदमाशों ने धर्मपुर मार्ग स्थित अपने घेर में सो रहे अधेड़ किसान को जगाकर उसके पेट में गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे आदि के कुछ सबूत मिलने का दावा किया है। वहीं, एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया व सीओ विकास प्रताप चौहान ने घटना स्थल का देर रात निरीक्षण कर परिजनों से पुछताछ की।
दौलतपुर चौकी क्षेत्र गांव दानपुर के मौहल्ला चांदनी चौक निवासी महेंद्र सिंह (50) पुत्र कुवरसेन गांव के पच्छिम दिशा में स्थित अपने घेर में पेड़ के नीचे चारपाई पर सो रहे थे। देर रात करीब एक बजे एक कार से पहुंचे बदमाश वहा रूके तथा चारपाई पर सो रहे महेंद्र सिंह को मुंह पर हाथ रखकर करीब पंद्रह मीटर दूर सडक़ तक घसीट कर ले गये तथा अपने हथियार से गोली मार दी। गोली उनके पेट में लगी वहीं, हमलावर घटना स्थल से फरार हो गये। शोर सुनकर वहा सो रही उनकी पत्नी कमलेश तथा छोटा भाई इंद्रपाल व पुत्र पंकज पहुचते जब तक उनकी मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलने पर लोगों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस को मृतक के भाई इंद्रपाल व पंकज ने बताया कि सफेद कार गांव की दिशा में तेज गति से जाती नजर आयी। मृतक के पुत्र पंकज की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर, परिवार में पत्नी कमलेश, पुत्र अतुल व पंकज तथा विवाहिता पुत्री ममता का रो-रो कर बूरा हाल था। विधायक चंद्रपाल सिंह ने मृतक के परिवार से मिलकर शोक संवेदना प्रकट की तथा एसएसपी से अपराधियों को पकडऩे तथा घटना का शीघ्र खुलासा करने की मांग की।

सीओ विकास प्रताप चौहान ने बताया कि मृतक के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। विवेचना जारी है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने का इंतजार है।