महाराष्ट्र में दिल दहलाने वाली घटना:मां ने 6 बच्चों को एक-एक कर कुएं में फेंका

in #raygad2 years ago

महाराष्ट्र में दिल दहलाने वाली घटना:मां ने 6 बच्चों को एक-एक कर कुएं में फेंका, फिर उन्हें मरता हुआ देखती रही

महाराष्ट्र में एक झकझोर देने वाली घटना सामने आई। जहां एक मां ने अपने 6 बच्चों को एक-एक करके कुएं में फेंक दिया और बाहर बैठकर उन्हें मरता हुआ देखती रही। इसके बाद महिला को अरेस्ट कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, उसने पारिवारिक विवाद के चलते यह कदम उठाया है।

यह दर्दनाक वाकया रायगढ़ जिले के महाड़ तालुका के बोरवाड़ी गांव का है। मंगलवार सुबह तक सभी 6 शवों को बाहर निकाल लिया गया था। मरने वालों में पांच लड़कियां और एक लड़का शामिल है। खबर पढ़ने से पहले इस मुद्दे पर अपनी राय जरूर दें...

महिला ने आखिरी कदम क्यों उठाया?
महिला ने पूछताछ में बताया है कि सोमवार सुबह उसके ससुर ने उसकी बुरी तरह से पिटाई की थी। इस बात से नाराज महिला ने रात में अपने बच्चों को मारने का कदम उठाया।

महिला ने बताया कि ससुर ने उसकी पिटाई की थी इसलिए उसने यह कदम उठाया।
महिला ने बताया कि ससुर ने उसकी पिटाई की थी इसलिए उसने यह कदम उठाया।
बच्चों की उम्र 3 से 10 साल के बीच
मरने वाले बच्चों की उम्र 10 से 3 साल के बीच है। आरोपी मां का नाम रूना चिखुरी साहनी (30) है। मृतकों में रोशनी(10), करिश्मा (8), रेशमा (6), विद्या (5), शिवराज(3) और राधा (3) शामिल है। बच्चों के मरने की पुष्टि हो जाने के बाद, महिला ने भी आत्महत्या के लिए कुएं में छलांग लगाई थी, लेकिन लोगों ने उसे बचा लिया। वारदात की सूचना मिलते ही महाड़ के विधायक भरत गोगावले पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और महिला को गिरफ्तार करवाया।

मंगलवार सुबह तक सभी के शवों को पानी से निकाल लिया गया है।
मंगलवार सुबह तक सभी के शवों को पानी से निकाल लिया गया है।
लातूर में भी हुई थी ऐसी ही घटना
इससे पहले विदर्भ के लातूर जिले में एक महिला ने पति से हुए विवाद के बाद अपने 2 साल के बच्चे को कुएं में फेंक दिया था। उसके बाद महिला ने अपने परिवार को इसकी जानकारी दी थी। शुरू में परिजनों को यकीन नहीं हुआ और देर रात तक जब बच्चा नहीं नजर आया तो कुएं में उसकी तलाश शुरू हुई। कुछ देर बाद पुलिस को उसका शव बरामद हुआ।

Sort:  

ओह माई गॉड