अय्याशी का अड्डा बना माही पिज्जा!

in #hardoi2 years ago

अय्याशी का अड्डा बना माही पिज्जा!
.
हरदोई। शहर के नघेटा रोड पर स्थित माही पिज्जा रेस्टोरेंट अब अय्याशी के अड्डे में तब्दील हो गया है। यहां 30 मिनट की अय्याशी के लिए 300 रुपये फिक्स किये गए हैं। द टेलीकास्ट ने मामले का स्टिंग किया और स्थानीय पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेस्टोरेंट के किचन के पास बने प्राइवेट स्पेस से एक जोड़े को दबोच लिया, पर रेस्टोरेंट के विरुद्ध कार्यवाही न करके केवल हिदायत देकर छोंड़ दिया। हालांकि रेस्टोरेंट संचालक ने पुलिस की हिदायत को ठेंगा दिखाते हुए उसके बाद भी कई जोड़ों को प्राइवेट प्लेस उपलब्ध कराया।

आपको बता दें कि नघेटा रोड पर आयकर दफ्तर के ठीक सामने स्थित माही पिज्जा में लंबे समय से ये कृत्य चल रहा है। सूत्रों की मानें तो रेलवेगंज पुलिस की जानकारी में अय्याशी का अड्डा संचालित किया जा रहा है। जहां भोली भाली छात्राएं व नाबालिक लड़कियों को अपने प्रेमजाल में फंसाकर लड़के लाते हैं, और उनके साथ शारिरिक संबंध बनाते हैं।

द टेलीकास्ट टीम ने आज जब इस मामले का स्टिंग किया तो रेस्टोरेंट के किचन के अंदर से निकलते कई संदिग्ध जोड़े कैमरे में कैद हुए। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी एक जोड़ा अंदर से दबोच लिया, जिस पर रेस्टोरेंट संचालक पुलिसकर्मियों से अभद्रता भी करने लगा। हालांकि रेलवेगंज चौकी इंचार्ज ब्रजेश सिंह का कहना है कि उन्होंने रेस्टोरेंट संचालक से लिखित ले लिया है कि अब वह अब कभी ऐसा काम नही करेगा। बावजूद इसके रेस्टोरेंट संचालक कई जोड़ों को प्राइवेट स्पेस उपलब्ध कराता रहा। इससे स्पष्ट है कि ये कृत्य लंबे समय से पुलिस के संरक्षण में चल रहा है। नवयुवक व युवतियों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए स्टिंग किया गया वीडियो हम साझा नही कर सकते।