कारखाना की निर्माणधीन चिमनी का वोल्ट गिरने से बालिका घायल,परिजनों ने किया हंगामा

in #firozabad2 years ago

फिरोजाबाद: जनपद में 4 साल की मासूम बालिका जिंदगी और मौत से जूझ रही है. दरअसल में यह बालिका अपनी मां के साथ किसी काम से बाजार जा रही थी, तभी रास्ते में कारखाने की निर्माणाधीन चिमनी से एक बोल्ट टूट कर बालिका के सिर में जा घुसा. इसके बाद बालिका को उसके परिजन प्राइवेट अस्पताल ले गए. जहां से गंभीर हालत में उसे आगरा रेफर कर दिया. मासूम की हालत चिंताजनक बनी हुई है. घटना से गुस्साए परिजनों ने कारखाने में जमकर हंगामा भी किया.

हंगामा करते परिजनहंगामा करते परिजनघटना दक्षिण थाना क्षेत्र में इंडस्ट्रियल एरिया के समीप की है. थाना क्षेत्र के हुमायूंपुर में रहने वाले राकेश की 4 साल की बेटी अनुष्का मंगलवार को अपनी मां के साथ दवा लेने के लिए जा रही थी. कुछ कारीगर कारखाने की चिमनी को सही करने का काम कर रहे थे. जैसे ही अनुष्का कारखाने के समीप से गुजरी तभी निर्माणधीन चिमनी से एक बोल्ट टूट कर बालिका के सिर में जा धंसा. इस घटना के बाद बालिका बेसुध होकर वहीं पर गिर पड़ी. बालिका की मां ने अपने परिजनों को बुलाया गया. परिजन अनुष्का को एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए, लेकिन अस्पताल में सर्जरी का कोई इंतजाम न होने के कारण उसे गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया और कारखाना मालिक ने कहा कि इलाज का जो भी खर्चा होगा वो दिया जाएगा।IMG_20220720_100420.png