परिसीमन बढ़ाने को लेकर नगर विकास मंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

in #firozabad2 years ago

टूंडला। आप और हम राष्ट्रीय भ्रष्टाचार अपराध मुक्ति संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीएस वेदी के नेतृत्व में काशीराम कॉलोनी एवं नवीन सब्जी मंडी के निकट गोविंदराज स्टेट कॉलोनी को नगरपालिका क्षेत्र में सम्मिलित करने की मांग को लेकर एसडीएम टूंडला आदेश सिंह सागर को नगर विकास मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार लखनऊ के नाम एक ज्ञापन सौंपा है।

इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष बीएस वेदी ने बताया कि दोनों कॉलोनियों निवासियों का कहना है कि ना ही हमको ग्राम सभा निर्वाचन मानती है ना ही नगर पालिका जबकि नगर का क्षेत्र नई सब्जी मंडी एटा रोड तक आता है। दोनों कॉलोनियों के निवासी मताधिकार से वंचित रह जाते हैं ।ना ही इन कॉलोनियों में कोई भी मूल सुविधाएं नहीं पहुंच पाती है, जैसे कि पानी, दवाइयों का छिड़काव, सफाई, सरकारी हैंड पंप आज तक नहीं लगा है।

यहां के निवासी अपने खर्चे से सुविधा पाने पर मजबूर हैं । दोनों कालोनियों के निवासी काफी समय से यह मांग करते आ रहे हैं कि नगर पालिका क्षेत्र में दोनों कॉलोनियों को सम्मिलित किया जाए। मांग करने वालों में सरदार मनमिंदर सिंह,निशान्त नायक, अनुशील वाष्णेय, दिलीप गौड़, भजन सिंह, कन्हैया धाकरे, मनीष सिंह, विपिन कुमार, दिनेश गौतम आदि प्रमुख है।Screenshot_2022-08-21-04-28-44-35_40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12.jpg