पुलिस मुठभेड़ में लूट का शातिर अपराधी गिरफ्तार, बदमाश को लगी गोली

in #crimelast year

फिरोजाबादः जिले की पुलिस शुक्रवार की रात बड़ी सफलता हाथ लगी. टूण्डला थाना क्षेत्र में पुलिस की 3 शातिर अपराधियों से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया. वहीं, अन्य 2 अपराधी मौके से फरार हो गए. घायल अपराधी को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. इस दौरान पुलिस ने मौके से असलहा, कारतूस और कुछ नगदी भी बरामद किया.

IMG-20230708-WA0020.jpg

सीओ टूण्डला अनिवेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात मुखबिर ने सूचना दी थी कि ब्लैक पल्सर सवार 3 बदमाश क्षेत्र में हैं. सूचना के आधार पर थाना टूण्डला पुलिस और एसओजी की टीम ने इलाके में चेकिंग अभियान चलाया. इसी दौरान पुलिस को एक ब्लैक पल्सर पर सवार 3 युवक आते दिखे. पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, तो वो भागने लगे. इसके बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की. इस पर उन्होंने फायरिंग कर दी

IMG-20230708-WA0019.jpg

सीओ टूण्डला के अनुसार पकड़ा गया अभियुक्त धर्मवीर थाना डौकी जनपद आगरा के रहने वाला है इसके दो साथी अभी मौके से फरार हो गए हैं जिनकी तलाश जारी है।धर्मवीर के पैर में गोली लगी है जिसे पुलिस की अभिरक्षा में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।धर्मवीर व उसके दोनों साथियों ने 5 जुलाई को टूण्डला थाना क्षेत्र में दिन दहाड़े महिला से लूट की वारदात को अंजाम दिया था।पकड़े गए अभियुक्त से तलाशी लेने पर पुलिस को कुछ नगदी व जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।