अगस्त में रिलीज होने वाली टॉप बॉलीवुड, हॉलीवुड और ओटीटी रिलीज

in #wortheum2 years ago

रक्षाबंधन

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त को थिएटर्स में दस्तक देने जा रही है। आनंद एल राय द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में आपको भाई-बहन का अटूट प्यार देखने को मिलने वाला है। फिल्म रक्षाबंधन के दिन ही रिलीज होगी तो वीकेंड के दिन इस खास मौके को हर कोई भुनाना चाहेगा।

लाल सिंह चड्डा

आमिर खान की फिल्म का लंबा इंतजार आखिरकार खत्म हो ही गया। इस महीने एक्टर अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर आ रहे हैं। ये हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रिमेक है। इस फिल्म में आमिर का ट्रांसफार्मेशन देखने को मिलेगा और फिल्म में क्या है ये तो आपको 11 अगस्त को ही देखने को मिलेगा।

लाइगर

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा फिल्म लाइगर से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। ये मोस्ट अवेटेड फिल्म थिएटर्स में 25 अगस्त से देखने को मिलेगी। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को पूरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में विजय देवरकोंडा के अपोजिट अनन्या पांडे नजर आएंगी। फिल्म में पूर्व अमेरिकी बॉक्सर माइक टाइसन भी नजर आएंगे।

डार्लिंग्स

आलिया भट्ट प्रोड्यूसर के तौर पर इस फिल्म से बॉलीवुड में अपनी नई शुरुआत कर रही हैं। इस फिल्म की कहानी मां-बेटी की जोड़ी के इर्द-गिर्द घूमती है। इस डार्क कॉमेडी फिल्म में आलिया भट्ट और शेफाली शाह के अलावा विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी नजर आएंगे। ये फिल्म आपको ओटीटी पर 5 अगस्त से देखने को मिलेगी।

दोबारा

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप की हिट जोड़ी अब फिर रिट्यून्ड हो गई है। तापसी की ये फिल्म मिस्ट्री और थ्रिलर से भरपूर है। ये फिल्म 2018 में रिलीज हुई स्पेनिश फिल्म मिराज का रिमेक है। वहीं रिलीज की बात करें तो फिल्म 19 अगस्त को थिएटर्स में देखने को मिलेगी।

मैच ऑफ लाइफ

ये फिल्म एक क्रिकेटर पर आधारित है जो विराट कोहली जैसा दिखता है। इस फिल्म में राजपाल यादव शशिकांत शर्मा और सुधा चंद्रन नजर आएंगे। वहीं मनोज गिरी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 5 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी।

होली काउ

डॉर्क कॉमेडी फिल्म होली काउ 26 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म वन नाइट एडवेंचर पर आधारित है। जिसमें एक व्यक्ति अपनी लापता गाय को ढूंढने के लिए निकलता है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दकी और संजय मिश्रा जैसे कलाकार नजर आएंगे।
बुलेट ट्रेन

सोनी पिक्चर्स के बैनर तले बनी फिल्म बुलेट ट्रेन भी इसी महीने थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में हॉलीवुड सुपरस्टार ब्रैड पिट, जॉह्नी किंग और सेंड्रा बुलक जैसे देखने को मिलेंगे। अगर आपको एक्शन पसंद है तो ये फिल्म आपके लिए है। ये फिल्म 5 अगस्त को थिएटर्स में देखने को मिलेगी।

बीस्ट

ये एक सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है जिसमें इदरीस एल्बा लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर काफी इंटरेस्टिंग है जिससे इसे देखने के लिए एक्साइटमेंट और बढ़ जाता है। ये फिल्म आपको 19 अगस्त को थिएटर्स में देखने को मिलेगी।

बारबेरियन

आपको हारर फिल्में पसंद हैं तो ये फिल्म आपके लिए है। इस फिल्म को फिल्म 'इट', 'द गॉर्ड' और 'द लोर्ड ऑफ द रिंग्स' के मेकर्स ने बनाया है। फिल्म का ट्रेलर इस फिल्म को देखने का एक्साइटमेंट बढ़ाता है। डराने के अलावा इस फिल्म की कॉमेडी भी आपको खूब इंटरटेन करेगी। बारबेरियन 31 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है।

थ्री थाउजेंड इयर्स ऑफ लॉन्गिंग

31 अगस्त को ही रिलीज होने जा रही ये एक फैंटेसी ड्रामा फिल्म है जिसमें एक्ट्रेस इदरीस एल्बा और टिल्डा स्विंटन नजर आएंगे। इस फिल्म को फेमस फिल्ममेकर जॉर्ज मिलर ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म एक शार्ट फिल्म से प्रेरित है।Screenshot_2022-08-04-20-05-33-88_40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12.jpg

Sort:  

हम सभी मंजिल के नजदीक पहुंच चुके है, ज्यादा से ज्यादा खबरें लगाए, खूब लाईक करें, कामेंट करें,
सभी का राजयोग शुरू होने वाला है, इसके लिए सबका साथ जरूरी है, सबके साथ से ही सबका राजयोग है।
सबका साथ, सबका विकास
👍👌🤝👍👍👍