विवाहिता तड़पकर मर गई, पति बनाता रहा वीडियो; पांच दिन बाद कब्र से निकाला गया शव

in #police22 days ago

बरेली 28 अगस्तः (डेस्क)बरेली के किला थाना क्षेत्र में 23 अगस्त को एक विवाहिता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से पहले, महिला गीति का पति उसके तड़पते हुए क्षणों का वीडियो बनाता रहा। घटना के समय, महिला के परिजनों ने किसी भी प्रकार की कार्रवाई से इनकार कर दिया।

IMG_20240828_180119.jpg
Image credit: Amar ujala

हालांकि, जब पुलिस को इस मामले की शिकायत मिली, तो उन्होंने बुधवार को महिला का शव कब्र से निकालने का निर्णय लिया। यह कदम उस समय उठाया गया जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और लोगों में आक्रोश बढ़ा।

महिला के पति की इस अमानवीयता ने समाज में एक गंभीर सवाल उठाया है कि कैसे एक व्यक्ति अपनी पत्नी की पीड़ा को कैमरे में कैद करने में व्यस्त था, जबकि वह जीवन और मृत्यु के बीच संघर्ष कर रही थी।

पुलिस ने शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, ताकि मामले की गहराई से जांच की जा सके। इस घटना ने न केवल बरेली बल्कि पूरे देश में महिलाओं के खिलाफ हिंसा और उनके अधिकारों के प्रति जागरूकता की आवश्यकता को उजागर किया है।

इस मामले में आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और यह सुनिश्चित करने का प्रयास किया जा रहा है कि दोषियों को सजा मिले। यह घटना एक बार फिर से यह दर्शाती है कि समाज में महिलाओं के प्रति संवेदनशीलता और सुरक्षा की कितनी आवश्यकता है।