PCB चेयरमैन रमीज राजा ने पाकिस्तान की टीम को बताया भारत से बेहतर- कहा हमारे पास विनिंग मॉडल है

in #pcb2 years ago

ramiz_raja_1662901578.jpegभारत एशिया कप 2022 का खिताब जीतने के प्रबल दावेदारों में से एक था। लेकिन टूर्नामेंट में टीम अपनी क्षमता के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी। शुरुआती दो मुकाबले जीतने के बाद भारत एशिया कप के दूसरे राउंड यानी सुपर फोर में लगातार मैच हारी। भारत के टूर्नामेंट से बाहर होने की कई वजह हैं, चाहे वो बल्लेबाजों का खराब फॉर्म हो या प्रदर्शन में निरंतरता की कमी या फिर डेथ ओवरों में गेंदबाजी में अनुभव की कमी हो।
भारत अपने सुपर 4 के पहले मैच में पाकिस्तान से हार गया। दूसरे मैच में श्रीलंका से हारकर टीम टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर पहुंच गई थी। पाकिस्तान के अफगानिस्तान को हराते ही भारत के फाइनल में पहुंचने के सारे दरवाजे बंद हो गए।

एशिया कप 2022 के फाइनल में दुबई में श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान के मैच से पहले मीडिया से बात करते हुए रमीज राजा ने बताया कि बाबर की अगुवाई वाली टीम पूरे टूर्नामेंट में अपने संयोजन पर खरी उतरी, जबकि भारत ने बहुत सारे बदलाव किए।पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने कहा, ''आपने टीम की रैंकिंग देखी है; परिणाम भी दिखाई दे रहे हैं। अगर हम भारत और पाकिस्तान की टीमों की तुलना करें तो लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं एक ही संयोजन के साथ क्यों खेल रहा हूं? आप उन्हें चोटिल कर देंगे या तो… मेरा कहना यह है कि हमने एक विशेष स्थिति को संभाला है और मैच जीते हैं। तो, मैं विजेता मॉडल को क्यों बदलूं।''