सामाजिक समरसता के लिए जिले में विभिन्न स्थानों पर जन चौपाल का आयोजन

in #rajgarh2 years ago

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहानIMG-20220524-WA0006.jpg एवं पुलिस मुख्यालय के निर्देशानुसार जनसंवाद के माध्यम से सामाजिक समरसता एवं एकीकरण हेतु लगाए जा रहे जन चौपाल*

        समाज की सभी जाति एवं संप्रदाय में सामाजिक समरसता बनी रहे  इस हेतु माननीय मुख्यमंत्री महोदय एवं पुलिस मुख्यालय के निर्देशानुसार जिले में प्रत्येक थानों के ग्रामों का चयन कर अनुविभागीय अधिकारी पुलिस/थाना प्रभारी एवं प्रशानिक अधिकारियों की उपस्थिति में जनसंवाद/जन चौपाल का आयोजन किया जा रहा है। 
           समाज के विभिन्न जाति एवं संप्रदाय के लोगों के द्वारा इस विषय में अपने विचार व्यक्त किए गए भविष्य में जाति संप्रदाय के मध्य समरसता बनी रहे इस हेतु जनता द्वारा भी अपने विचार व्यक्त किये गए, जन चौपाल में उपस्थित अधिकारियों द्वारा उनके मन में चल रहे विचारों का संतुष्टि पूर्वक जवाब देकर उन्हें संतुष्ट किया गया। साथ ही सामान्य जनता के मन में इस बात के लिए चेतना उत्पन्न की गई कि वह भविष्य में किसी प्रकार के भेदभाव के बिना, आपसी सामंजस्य /सूझबूझ से सामाजिक समरसता बनाए रखेंगे। स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं विभिन्न जाति संप्रदाय के प्रतिनिधि के द्वारा आश्वस्त किया गया कि भविष्य में हम सब मिलकर ग्राम में सामाजिक समरसता की नई मिसाल कायम करेंगे उक्त जन चौपाल में एसडीओपी थाना प्रभारी एवं प्रशासनिक अधिकारी उनके साथ ही स्थानीय जनप्रतिनिधि, विभिन्न जाति समुदाय के जनप्रतिनिधि भी उपस्थित रहे। 
          दिनाँक 23/5/2022 को राजगढ़ अनुभाग के खुजनेर थाना के ग्राम देहरी कराड, थाना खिलचीपुर के ग्राम वरुणखेड़ी, थाना नरसिंहगढ़ के बलबटपूरा, अनुभाग सारंगपुर के थाना सारंगपुर, लीमाचौहान, थाना पचोर के पठाढ़िया, थाना तलेन के आसारेटा में सामाजिक समरसता हेतु जन चौपाल का आयोजन किया गया।
Sort:  

👍👍👍👍