लोगों की मांग के अनुसार प्राथमिकता के आधार पर होंगे काम

in #faridabad2 years ago

लोगों की मांग के अनुसार प्राथमिकता के आधार पर होंगे कामFB_IMG_1664446913673.jpg : दुड़ा राम
-विधायक दुड़ा राम ने वार्ड 23 में सडक़ों के पुनर्निर्माण कार्य का किया शिलान्यास
फतेहाबाद, 29 सितंबर। फतेहाबाद के विधायक दुड़ाराम ने वार्ड नंबर 23 पपीहा पार्क में नगर परिषद द्वारा सडक़ों के पुनर्निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इस अवसर पर विधायक ने नागरिकों की समस्याएं भी सुनी और संबंधित विभाग के अधिकारियों को इसके निपटान के आदेश दिए। विधायक ने कहा कि फतेहाबाद शहर में सडक़ व सीवरेज की व्यवस्था को सुचारू करवाने का काम शुरू किया गया है। स्थानीय निकाय विभाग को निर्देश दिए गए है कि जहां सडक़ों की मुरम्मत की जानी है, उनका एस्टीमेट तैयार कर लिया जाए। नई सडक़े जिन वार्डों में बनाई जानी हैं, उनके भी प्रस्ताव तैयार करें और लोगों को मूलभूत सुविधाओं को उपलब्ध करवाया जाए।
विधायक दुड़ा राम लोगों को कहा कि सरकार विकास कार्यों में बिना भेदभाव के काम कर रही है। गांवों और शहरों में विकास के नये प्रपोजल तैयार किए गए है। लोगों की मांग के अनुसार प्राथमिकता के आधार पर विकास कार्यों को करवाया जा रहा है। उन्होंने नागरिकों से कहा कि वे अपनी प्राथमिकता की मांगे उन्हें दें ताकि उन्हें जल्द से जल्द पूरा करवाया जा सके। विधायक ने नगर परिषद के अधिकारियों को निर्देश दिए कि जहां स्ट्रीट लाइटें नहीं है, वहां स्ट्रीट लाइटें लगवाई जाए। खराब पड़ी लाइटों को जल्द से जल्द ठीक करवाया जाए। जिन क्षेत्रों में पीने के पानी की समुचित सप्लाई नहीं हो रही है, वहां जन स्वास्थ्य विभाग और स्थानीय निकाय विभाग तालमेल बनाकर कार्य करें और लोगों को निर्बाध पानी सप्लाई दें। उन्होंने कहा कि सीवरेज व्यवस्था की सुदृढ़ता के लिए जरूरी है कि उनकी सफाई समय पर हो। शहर में जिस क्षेत्र में सीवरेज सफाई नहीं हुई है, उसको समय पर किया जाए ताकि सीवरेज ओवर फ्लो के कारण परेशानियों का सामना न करना पड़े। जलभराव वाले क्षेत्रों में विशेष ध्यान दिया जाए। शहर में किसी भी कॉलोनी में कोई भी जलभराव नहीं होना चाहिए। उन्होंने नागरिकों से भी अपील की कि वे विकास कार्यों में प्रशासन और सरकार का सहयोग करें।
इस अवसर पर उनके साथ नगर परिषद चेयरमैन राजेन्द्र खिच्ची, वाइस चेयरमैन सविता टुटेजा, एक्सईएन अमित कौशिक, ईओ ऋषिकेश, पार्षद अर्जुन कटारिया, सुरेन्द्र डिगवाल, रवि मेहता, सुखदेव सिंह, नरेश बजाज, राधेश्याम कुलरिया, सुनील चौधरी, राजीव बत्रा, बलदेव चौधरी, राजेन्द्र मोदी, हंसराज कटारिया, रत्न आनंद, महेश, मनोहर मेहता, सुखदेव काला पीला, पूर्व पार्षद नेहा मित्तल, नरेश सरदाना, व्यास करण लूथरा, राकेश मल, राज कुमार जिंदल, भवानी सिंह, वेद प्रकाश, किशोरी लाल नारंग, हंसराज मराठी, बिट्टु टुटेजा, पार्षद ज्योति मेहता, सौरय मैहता, रमेश नागपाल, मोहित मुंजाल सहित क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।