आग का कहर 98 बीघा गेहूं की फसल जलकर राख

in #crime2 years ago

IMG-20220405-WA0244.jpg
हरदोई। देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मदारा के पूर्व प्रधान गुड्डू सिंह के खेत के पास से एचटी लाइन निकली है। ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार दोपहर गांव के किनारे खेतों से आग की लपटें देख गांव में हड़कंप मच गया, जब तक वह लोग कुछ समझ पाते तेज हवा के चलते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। पड़ोस के योगेंद्र सिंह, शिवचरण सिंह, सुरेंद्र सिंह आदि के खेतों को अपनी चपेट में ले लिया। फायर ब्रिगेड टीम की सहायता से कड़ी प्रयास के बाद ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया। आग से गुड्डू सिंह और योगेंद्र सिंह का 12-12 बीघा और परिवार के अन्य लोगों का 14 बीघा गेहूं जल गया।

लोनार क्षेत्र के ग्राम रामनगर मजरा सकरौली में मंगलवार दोपहर गेहूं की फसल में आग लग गई। आग से सुरेंद्र चंद्र शुक्ला, नरेंद्र शुक्ला, हरिपाल और चंद्र कुमार द्विवेदी की लगभग 60 बीघा फसल जल गई।

फागिंग मशीन में लगी आग, कर्मी झुलसे : मल्लावां के मुहल्ला बांदा टोला में सोमवार शाम को नगर पालिका कर्मी फागिंग कर रहे थे। इसी दौरान फागिंग मशीन में लगे पेट्रोल टैंक में आग लग गई। इस दौरान आग को बुझाने में पालिका कर्मी रामवीर व अशोक भी झुलस गए। झुलसे कर्मियों को सीएचसी में भर्ती कराया गया।