सरपंच पति पर जानलेवा हमला कर हाथ पांव तोड़े, बीच बचाव में आई महिला सरपंच भी हुई घायल

in #barmer2 years ago

IMG-20220616-WA0004.jpgराजस्थान के बाड़मेर जिले के चौहटन थाना हल्के में रुपयों के लेनदेन को लेकर आरोपियों ने षडयंत्र रचकर सरपंच पति पर जानलेवा हमला बोल दिया। आरोपी ने महिला सरपंच के घर में घुसकर उसके पति पर कुल्हाड़ी से एक के बाद एक वार कर सरपंच पति के दोनो हाथ पांव तोड़ दिए। इतनी बेरहमी से वार किए गए कि सरपंच पति का एक पांव लटकने लग गया। पति के साथ मारपीट के दौरान महिला सरपंच ने बीच बचाव की कोशिश की तो आरोपी ने महिला सरपंच की भी पिटाई कर दी। मारपीट में घायल हुए पति पत्नी को आसपास के लोग निजी वाहन में डालकर बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सरपंच पति को जोधपुर रेफर किया गया है।

घटना की गंभीरता को देखते हुए चौहटन थाना पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर गंभीर घायल सरपंच पति और महिला सरपंच के बयान दर्ज किए। महिला सरपंच ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में दुदवा खुर्द निवासी दुर्जनसिंह पुत्र चेनसिंह कर कुल्हाड़ी से वार कर पति को गंभीर घायल करने और बीच बचाव करने पर आरोपी द्वारा कपड़े फाड़कर महिला सरपंच की लज्जा भंग करने का भी आरोप लगाया है। इसके साथ ही महिला सरपंच ने जानलेवा हमले में दुर्जन सिंह के भाई भैरसिंह, अपने जेठ और एक तारातरा निवासी युवक पर हमले का षडयंत्र रचने का आरोप लगाया है।

चौहटन थाना एएसआई सुभान अली के मुताबिक महिला सरपंच की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुख्य आरोपी दुर्जनसिंह समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि दुर्जनसिंह ने कुल्हाड़ी से वार कर सरपंच पति को घायल कर दिया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया है। सरपंच पति के दोनो हाथ और पैर फेक्चर है और शरीर पर भी चोटों के निशान है।IMG-20220616-WA0003.jpgIMG-20220616-WA0001.jpg