संतकबीरनगर के चालक की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत

in #santkabirnagar2 years ago

संतकबीरनगर के एक ट्रक चालक व सेवाइचपार गांव के प्रधान के भाई की सड़क दुघर्टना में मौत हो गई। राजस्थान से गोवाहाटी के सिलीगुड़ी के लिए खुद के ट्रक से माल लेकर जा रहे थे। बाराबंकी के सफेदाबाद के पास नेशनल हाईवे पर हुई दुर्घटना में मौत हो गई।

सांथा ब्लाक क्षेत्र के ग्राम पंचायत सेवाइचपार के ग्राम प्रधान प्रदुम्न यादव उर्फ मन्नू के बड़े भाई हरिवंश अपनी ट्रक चलाकर माल की ढुलाई करते थे। वे रविवार को राजस्थान से गोवाहाटी के सिलीगुड़ी के लिए माल लेकर जा रहे थे। रविवार की रात बाराबंकी के सफेदाबाद के पास पहुंचे थे। सफेदाबाद के पास ही नेशनल हाईवे पर पंचर हुई ट्रक में पीछे से उनके ट्रक की टक्कर हो गई। दुर्घटना में वे गम्भीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। हरिवंश का एक दिन के लिए सोमवार को घर आकर रुकने की योजना थी। फिर रात में निकलने की योजना थी। रविवार की मध्य रात्रि में ही सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। सफेदाबाद चौकी से रात में प्रधान के मोबाइल पर फोन आया। दुर्घटना में मौत की सूचना मिलते ही कोहराम मच गया। सूचना पर सभी लोग बाराबंकी पहुंचे। वहां बाराबंकी पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है।

Sort:  

जब wortheum news में लाइक करने पर ही एक दूसरे का फायदा तब हमने आपको लाइक ओर फॉलो किया है प्लीज़ आप भी हमे लाइक ओर फॉलो करें।🙏