दिल्ली मेट्रो की लिफ्ट में महिला टीचर से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार

in #delhi2 years ago

k93ihgag_accused_625x300_09_July_22.webp

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) की लिफ्ट में महिला टीचर से छेड़छाड़ (Molestation) करने वाले आरोपी को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी प्राइमरी टीचर है, जिसकी पहचान राजेश चंद के तौर हुई है. बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़िता को काफी समय से परेशान कर रहा था. पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ डिपार्टमेंट में भी शिकायत दी थी. बावजूद इसके आरोपी लगातार पीड़ित महिला को परेशान कर रहा था.
डीसीपी मेट्रो जितेंद्र मणि ने बताया कि गत सात जुलाई को आईपी एक्सटेंश्न मेट्रो स्टेशन से पीसीआर कॉल मिली थी, जिसमें एक महिला के साथ छेड़छाड़ की सूचना दी गई थी. पुलिस मौके पर पहुची तो पीड़िता मिली. उसने बताया वह एक स्कूल में प्राइमरी टीचर है. स्कूल की छुट्‌टी के बाद वह काम के सिलसिले में एमसीडी ऑफिस गइ थी. उसने महसूस किया कि कोई शख्स उसका पीछा कर रहा है.

इसके बाद वह आईपी एक्सटेंशन मेट्रो स्टेशन गई. वहां भी वह शख्स पहुंच गया. जब वह मेट्रो की लिफ्ट में गई तभी वह शख्स भी पीछे से लिफ्ट के अंदर घुस गया. दोनों लिफ्ट में अकेले थे. इसी दौरान आरोपी ने महिला के शरीर से छेड़छाड़ की. विरोध करने पर आरोपी ने घटना के बारे में किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी करीब डेढ़ साल से उसे परेशान कर रहा है. इस बारे में वह डिपार्टमेंट से लेकर पुलिस थाने में उसके खिलाफ शिकायत दे चुकी है. पुलिस में शिकायत के बाद आरोपी ने उसे दोबारा परेशान नहीं करने का वादा किया था. मगर वह नहीं माना और फिर से परेशान करने लगा. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी कल्याणपुरी इलाके का रहने वाला है और गोकुलपुरी स्थित एक स्कूल में प्राइमरी टीचर है.