ईडी के सामने सोनिया गांधी की पेशी का कांग्रेस गुरुवार को पूरे देश में करेगी विरोध

in #congress2 years ago

08ef7891-1a1e-4f5b-8cd3-7e025bde03b7.jpg

नेशनल हेराल्ड केस में प्रवर्तन निदेशालय गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ करने वाला है. इसके विरोध में कांग्रेस पार्टी ने गुरुवार को पूरे देश भर में प्रदर्शन करने का एलान किया है.

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर कांग्रेस के ​आधिकारिक हैंडल से यह जानकारी दी गई है.

पार्टी ने इस ट्वीट में कहा, ''सत्ता में आने के पहले दुष्प्रचार और सत्ता में आने के बाद ईडी-सीबीआई के दुरुपयोग के सहारे पीएम मोदी बदले की राजनीति पर उतारू हैं.''

''पूरा कांग्रेस परिवार अपनी अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी के साथ मजबूती से खड़ा है. इसलिए कल पूरे देश में तानाशाही हुक़ूमत के ख़िलाफ़ विरोध दर्ज कराया जाएगा.''

वहीं बुधवार को सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे के दिल्ली स्थित घर पर पार्टी के सीनियर नेताओं ने एक बैठक की. इस बैठक में सोनिया गांधी के ख़िलाफ़ ईडी के दुरुपयोग के विरोध में पार्टी की रणनीति तय की.

वहीं कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और पार्टी के संचार मामलों के महासचिव जयराम रमेश ने भी केंद्र सरकार पर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के ख़िलाफ़ राजनीतिक बदले की भावना से काम करने का आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा है कि पार्टी अपनी नेता सोनिया गांधी के साथ सामूहिक एकजुटता व्यक्त करने के लिए गुरुवार को देश भर में प्रदर्शन करेगी.