लॉरेंस विश्नोई केस में सुप्रीम कोर्ट में पेश हुए पंजाब के एडवोकेट जनरल पर हमला

in #punjab2 years ago

af801278_attack-on-advocate-general-of-punjab-anmol-rattan-sidhu_625x300_12_July_22.webp

लॉरेंस बिश्नोई केस (Lawrence Bishnoi Case)में कल पंजाब के एडवोकेट जनरल अनमोल रतन सिद्धू (Anmol Rattan Sidhu) सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में पेश हुए थे. आज वापस लौटते वक्त ट्रेन में उन पर हमला हुआ है. ट्रेन में उनके कोच पर पथराव किया गया. इस दौरान उनके पास की खिड़की का शीशा भी टूट गया. इस घटना की शिकायत सिद्धू ने पंजाब के डीजीपी से की है, जिसके बाद पंजाब पुलिस हरकत में आ गई है और पता लगाया जा रहा है कि पथराव करने में कौन शामिल हैं.

सुप्रीम कोर्ट में कल लॉरेंस बिश्नोई मामले में सुनवाई थी. इसके लिए पंजाब के एडवोकेट जनरल अनमोल रतन सिद्धू दिल्ली आए थे. आज सिद्धू का शताब्दी ट्रेन के जरिये दिल्ली से चंडीगढ़ लौटने का कार्यक्रम था. सिद्धू ने दावा किया कि शताब्दी ट्रेन से लौटते वक्त उनके कोच पर पत्थर फेंके गए. इस दौरान एक पत्थर से उनके पास की खिड़की का कांच भी टूट गया.

सिद्धू ने इस बारे में पंजाब के डीजीपी से शिकायत की है. साथ ही सिद्धू ने बताया है कि यह घटना उनके साथ हरियाणा के पानीपत के नजदीक हुई है. सिद्धू पर हमले के बाद पंजाब पुलिस हरकत में आ गई है. पता लगाया जा रहा है कि ये कौन लोग हैं, जिन्होंने ट्रेन पर पथराव किया है.