नीरज बवानिया गैंग के गुर्गों को मारने की फिराक में घूम रहा अशोक प्रधान गैंग का बदमाश गिरफ्तार

in #najafgarh2 years ago

er7v525_bawaniya-_625x300_12_July_22.webp

क्राइम ब्रांच (Crime Branch) के डीसीपी रोहित मीणा के मुताबिक आरोपी रोहित उर्फ़ लांबा को उत्तम नगर (Uttam Nagar) से गिरफ्तार किया गया. 12 जनवरी 2022 को आरोपी रोहित ने अपने साथियों के साथ नजफगढ़ (Najafgarh) में दुर्गा सिंह नाम के शख्स पर फायरिंग की थी, जिससे वो घायल हो गया था. रोहित के खिलाफ 20 से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं.

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच ने अशोक प्रधान गैंग (Ashok Pradhan Gang) के एक शातिर अपराधी रोहित उर्फ लांबा को गिरफ्तार किया है. आरोपी अपने विरोधी नीरज बवानिया गैंग के गुर्गों को मारने की फिराक में था. रोहित पर करीब 20 संगीन मामले दर्ज हैं.
क्राइम ब्रांच के डीसीपी रोहित मीणा के मुताबिक 7 जुलाई को एक सूचना के बाद आरोपी रोहित उर्फ़ लांबा को उत्तम नगर से गिरफ्तार किया गया. 12 जनवरी 2022 को आरोपी रोहित ने अपने साथियों के साथ नजफगढ़ में दुर्गा सिंह नाम के शख्स पर फायरिंग की थी, जिससे वो घायल हो गया था. जांच के दौरान पुलिस ने उदय दहिया, दीपेन, कपिल शर्मा उर्फ ​​लालू और प्रशांत नाम के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था. हालांकि आरोपी रोहित और उसका सहयोगी गौरव उर्फ ​​मसाला फरार चल रहे थे.