दूसरे की जगह परीक्षा देते पकड़ा गया मुन्ना भाई

in #crime7 months ago

image.png

यूपी के बिजनौर जिले में शनिवार को उत्तर प्रदेश पुलिस कॉन्स्टेबल पद के लिए दूसरे परीक्षार्थी की जगह परीक्षा देते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी की पहचान बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के बरहरवा सिवान निवासी अभिनव आलोक के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक थाना कोतवाली शहर इलाके के रुट्स इंटरनेशनल स्कूल में प्रथम पाली में अभिनव आलोक नाम के परीक्षार्थी को गिरफ्तार किया गया। इसका आधार कार्ड और एडमिट कार्ड का फोटो अलग था। दोनों फर्जी मिले। शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह बिजनौर जिले के गांव रामपुर फूना निवासी अशीष कुमार के स्थान पर परीक्षा दे रहा था।

आरोपी को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है। उसने बताया कि परीक्षार्थी और आरोपी के बीच रुपयों का लेनदेन हुआ था, तब वह परीक्षा देने के लिए तैयार हुआ। बाद में उसका प्रवेश पत्र और फर्जी आधार कार्ड बनवाया गया।

शहर पुलिस अधीक्षक संजीव बाजपेयी ने बताया कि आरोपी अभिनव आलोक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। साथ ही आशीष की भी तलाश की जा रही है।

Sort:  

Plz like my news

👍👍

Bahut sahi👍