पड़ोसी की 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

in #crime2 years ago

image.png

ग्रेटर नोएडा। थाना कासना पुलिस ने नाबालिग लडकी के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी को गिरफ्तार किया है। थाना कासना पुलिस ने दिनांक अभि. दीपक कुमार पुत्र भगवान सिंह निवासी ग्राम ऊसवा थाना सासनी जिला हाथरस हालपता चमन वाली गली कस्बा कासना थाना कासना गौतमबुद्धनगर उम्र करीब 28 वर्ष को राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान कस्बा कासना के पास से गिरफ्तार किया गया है।

इसके खिलाफ इसके पड़ोस में रहने वाले पति और पत्नी ने थाना कासना पर मु0अ0स0 52/2023 धारा 376एबी भादवि व 5 (एम)/6 पॉक्सो अधि0 पंजीकृत करवाया था। पति पत्नी के मुताबिक पडोस में रहने वाले अभि0 दीपक कुमार ने वादी की नाबालिग पुत्री उम्र करीव 8.5 वर्ष के साथ दुष्कर्म किया है। पति-पत्नी ने पुलिस को दी गई शिकायत में यह बात कही थी कि 3 मार्च को दोनों नौकरी कर ले बाहर गए थे उनके घर में उनके बच्चे अकेले थे उसी वक्त पड़ोस में रहने वाले इस 28 साल के युवक ने उनके साडे 8 साल की बेटी के साथ गलत काम किया और फरार हो गया था।

पति-पत्नी ने पुलिस को बताया कि पड़ोस में रहने वाले रिसीवर दीपक के भरोसे ही वह अपने बच्चों को छोड़कर कई बार नौकरी चले जाया करते थे लेकिन उन्हें नहीं पता था कि दीपक कि उनके बच्चों का रक्षक नहीं भक्षक बन जाएगा। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद इस मामले में रेप की धाराओं और पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया और आरोपी की गिरफ्तारी की है।