मुलायम यादव को श्रद्धांजलि, विचारधारा से जोड़ने का नेताजी ने किया था काम : पवन चंद्रवंशी

in #duamriya2 years ago

मुलायम यादव को श्रद्धांजलि,समाजवाद को अन्य विचारधारा से जोड़ने का नेताजी ने किया था काम : पवन चंद्रवंशीIMG-20221011-WA0038.jpg
डुमरिया,समाजवादी आंदोलन के प्रमुख मुलायम यादव का निधन सोमवार को हो गया था,इनसे इनको चाहने वाले लोगो को दुःख पहुंचा है,उनके निधन पर राजनीत गलियारों के साथ साथ सामाजिक कार्यकर्ता ने भी दुख प्रकट किया है।
मुलायम सिंह यादव के निधन पर समाजसेवी पवन चंद्रवंशी ने शोक व्यक्त करते हुए कहा की भारतीय राजनीत के समाजवादी नेता को जाना दुखद है।इस वक्त जब देश के युवा वर्ग असंतोष ,बेरोजगारी,उच्च शिक्षा के दयनीय स्थिति में रोष व्यक्त है, उस क्षण लोहिया,जयप्रकाश,अंबेडकर और महात्मा ज्योतिबाई फूले की विचारधारा को जोड़ने वाले नेताजी को जाना अत्यंत ही दुखभरी सूचना है।
युवा वर्ग के अंदर समाजवादी विचारधारा पनपना ही नेताजी पूर्व मुख्यमंत्री,पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि है।
इस निधन पर डुमरिया राजद प्रखण्ड अध्यक्ष साजिद अहमद बागी ने कहा की देश की राजनीति में आज एक युग का अंत हो गया । समाजवादी पार्टी के संरक्षक, देश के पूर्व रक्षा मंत्री और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी का निधन भारतीय राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति है,श्री मुलायम सिंह जी का नाम मुलायम था पर उनके संकल्प और मनोबल लोहे से भी ज्यादा मजबूत थे
इस निधन पर राजद के राज्य परिषद सदस्य कृष्ण मुरारी यादव,जिला पार्षद प्रतिनिधि अजय दांगी,महिला नेत्री सुशीला देवी, मोलन खान पूर्व पंचायत समिति,सिकंदर पासवान, भरत ठाकुर,धीरज चंद्रवंशी समेत संकड़ों लोगो ने शोक व्यक्त किया।